बॉलीवुड

Video : मास्क ना पहनना फोटोग्राफर को पड़ा महंगा, सरेआम शिल्पा शेट्टी ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कही जानी वाली शिल्पा शेट्टी किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। इस बार उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में हमेशा शांत रहने वाली शिल्पा शेट्टी भड़कती हुई नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है। जी हां, इस वीडियो में आपको शिल्पा शेट्टी का एक नया अवतार देखने को मिलेगा। तो चलिए जानते हैं कि आखिर माजरा क्या है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हैल्थ को लेकर बहुत ही ज्यादा सीरियस रहती हैं। ऐसे में, अब जब कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया की नाक में दम कर रखा है, तो उनका गुस्सा होना लाजमी है। हालांकि, वे गुस्सा बेवजह नहीं हुई हैं, बल्कि इसके पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी की फोटो लेने कुछ फोटोग्राफर्स पहुंच गए, जिसमें से कुछ फोटोग्राफर को देखकर उन्हें गुस्सा आ गया, इसके बाद वो फोटोग्राफर्स पर भड़क गईं।

मास्क न पहनने पर भड़की शिल्पा शेट्टी


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ फोटोग्राफर शिल्पा शेट्टी की तस्वीर ले रहे हैं, लेकिन इसी बीच उन्हें गुस्सा आ जाता है। दरअसल, इन फोटोग्राफर्स के बीच कुछ फोटोग्राफर ने मास्क नहीं पहना था, जिसे देखते ही शिल्पा शेट्टी आगबबूला हो गईं। उन्होंने उंगली दिखाते हुए फोटोग्राफर पर गुस्सा निकाला, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुए इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी कहती हुई नजर आ रही हैं कि “सामाजिक दूरी का पालन करो, मास्क क्यों नहीं पहना तुमने? साथ ही वीडियो में शिल्पा भड़कते हुए कहती हैं कि मास्क किसने नहीं पहना है इधर? अब उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी हैल्थ को लेकर बहुत ही ज्यादा गंभीर रहती हैं, यही वजह है कि उनके चेहरे पर बढ़ती उम्र की झलक देखने को नहीं मिलती है।

बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाली हैं शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे बहुत ही जल्द पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। दरअसल, उनकी दो बड़ी फिल्में आने वाली हैं, जिसमें एक हंगामा 2 है, तो दूसरा निकम्मा है। इन दोनों ही फिल्म को लेकर वे बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं। इतना ही नहीं, शिल्पा शेट्टी के फैंस भी उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में, अब इन फिल्मों का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर रही हों, लेकिन छोटे पर्दे पर उन्हें हमेशा देखा जाता रहा है। दरअसल, शिल्पा को डांस बहुत ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से वे डांस से जुड़े शो में बतौर गेस्ट या जज नजर आती हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी को छोटे पर्दे पर भी उनके फैंस देखकर खुश हो जाते हैं। इतना ही नहीं, वे अपनी फिटनेस को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

Back to top button