बॉलीवुड

दो नहीं बल्कि बॉलीवुड में मौजूद हैं 14 जय-वीरु, इन सितारों की दोस्ती है बेहद मशहूर

पर्दे पर एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी दोस्ती के लिए भी मशहूर हैं ये सितारें, साथ करते हैं खूब मस्ती

बॉलीवुड ने लोगों को सिर्फ प्यार और रोमांस करना ही नहीं सिखाया बल्कि दोस्ती करना भी सिखाया है और ये ही वजह है कि पर्दे पर जब भी दोस्ती दिखाई गई तो वो फिल्में सुपरहिट रहीं। हालांकि ये दोस्ती सिर्फ पर्दे तक सीमित नहीं हैं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। अक्सर इनकी दोस्ती के किस्से भी सामने आते हैं और तस्वीरें भी सामने आ जाती हैं। पर्दे के पीछे ये एक्टर्स अपने दोस्त के लिए हर वक्त खड़े रहते हैं और हर मुसीबत में एक दूसरे का साथ निभाते हैं। तो चलिए आज फ्रेंडशिप डे के इस खास मौके पर आपको बताते हैं कि पर्दे के पीछे कौन-कौन से स्टार्स हैं एक दूसरे के जय-वीरु।

सुहाना-अनन्या

शाहरुख खान की लाडली सुहाना और चंकी पांडे की लाडली अनन्या भी एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। सुहाना ने जहां अभी तक बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा तो वहीं अनन्या दो फिल्में कर चुकी हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर इनकी दोस्ती की तस्वीरें अक्सर देखने को मिल जाती हैं। कभी किसी क्लब में तो कभी किसी पूल पार्टी में अक्सर सुहाना और अनन्या एक साथ नजर आती हैं। दरअसल सुहाना और अनन्या बचपन की दोस्त हैं और इसलिए इनमें गजब की बॉन्डिंग हैं।

अर्जुन-रणवीर

बॉलीवुड के मशहूर ‘गुंडे’ बने ये दोनों एक्टर इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले से एक दूसरे को जानते हैं और इनकी बॉन्डिंग भी बहुत शानदार है। अर्जुन और रणवीर दोनों अपने भाई वाला प्यार एक दूसरे को खुलकर जताते हैं। अगर किसी शो में ये दोनों एक साथ पहुंच जाएं तो अपनी बातों और हंसी से होस्ट की ही बोलती बंद कर देते हैं। दोनों फिल्म ‘गुंडे’ में साथ नजर आ चुके हैं और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता मिली थी।

करीना-अमृता

करीना कपूर खान की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में ही नहीं बल्कि मीन गर्ल के रुप में भी होती हैं। इंडस्ट्री में बहुत कम ही एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जिनके साथ करीना के संबंध बहुत अच्छे हों, लेकिन ऐसा नहीं है कि बेबो को दोस्ती निभाना नहीं आता। करीना एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा की बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों बीएफफ एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं।अमृता अब फिल्मों से दूर हैं, लेकिन करीना के साथ वो अक्सर पार्टियों में नजर आ जाती हैं।

रोहित-अजय

बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर और सुपरस्टार अजय देवगन की दोस्ती भी बॉलीवु़ड में खूब मशहूर हैं। रोहित शेट्टी ने अजय के साथ ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ सीरीज बनाई है जिसने पर्दे पर अच्छी कमाई की है। वहीं निजी जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमेशा एक दूसरे का साथ देने के लिए तैयार रहते हैं।

शाहरुख-काजोल

कहते हैं कि एक लड़का और लड़की कभी अच्छे दोस्त नहीं हो सकते….अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो फिर शाहरुख और काजोल की दोस्ती आपका मुंह बंद कर सकती हैं। पर्दे पर कभी राहुल-अंजली बनकर तो कभी राज-सिमरन बनकर दोनों ने लोगों को प्यार करना सिखाया। तो वहीं असल जिंदगी में शाहरुख और काजोल एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब भी दोनों साथ होते हैं तो वहां खूब मस्ती होती है।

अयान-रनबीर

मशहूर डायरेक्टर अयान और एक्टर रनबीर कपूर भी एक दूसरे के जिगरी दोस्त हैं। रनबीर कई बार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इतना वक्त बिताते नहीं दिखते जितना वो अयान के साथ रहते हैं। वहीं अयान भी अपनी हर फिल्म रनबीर के साथ बनाते हैं जो सुपरहिट होती है। ऋषि कपूर के निधन पर अयान ने रनबीर का बहुत साथ दिया था और सपोर्ट सिस्टम की तरह उनके साथ खड़े रहे थे।

सोनम-स्वरा

बॉलीवुड की ‘रांझणा’ गर्ल सोनम और ‘रसभरी’ गर्ल स्वरा भी एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड मानी जाती हैं। स्वरा और सोनम ने फिल्म ‘रांझणा’ में एक साथ काम किया था। वहीं वो ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी एक साथ नजर आई थी। इसके अलावा असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे का हमेशा साथ देती हैं और एक दूसरे के करीब रहती हैं।

Back to top button