बॉलीवुड

सुशांत पर बन रही फिल्म के विलेन का फर्स्ट लुक आउट, लोगों ने देखते ही की करण जौहर से तुलना

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले पर एक फिल्म बनाई जा रही है। जिसका नाम ‘सुसाइड ऑर मर्डर: अ स्टार वॉज लॉस्ट’ रखा गया है। इस फिल्म को लेकर अब एक नया पोस्टर सामने आया है। जिसमें अभिनेता राणा फिल्ममेकर करण जौहर की तरह नजर आ रहे हैं। ‘सुसाइड ऑर मर्डर : अ स्टार वॉज लॉस्ट’ के विलेन का फर्स्ट लुक आज शेयर करते हुए वीएसजी बिंज ने लिखा कि वे एक बिग शॉट फिल्म निर्माता हैं। लेकिन उन्होंने केवल स्टार किड्स लॉन्च किए हैं।

करण जौहर के लुक में हैं राणा


इस पोस्ट में नजर आ रहा किरदार करण जौहर का है। वहीं इस पोस्ट को देखकर लोगों की कई प्रतिक्रिया आ रही है और लोग इसकी तुलना फिल्ममेकर करण जौहर से कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ये पोस्टर शेयर किया और लिखा “वे बिग शॉट फिल्म प्रोड्यूसर है। लेकिन वो सिर्फ स्टार किड्स को ही लॉन्च करता है। मिलवाते हैं राणा से ‘सुसाइड ऑर मर्डर’ में नेपोकिंग के किरदार में।”  ये ट्वीट आने के बाद लोगों ने इस पोस्ट को लेकर कई सारे कमेंट्स किए हैं और एक व्यक्ति ने लिखा है कि “इसका मतलब है कि वे करण जौहर होंगे?” जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि , “सेम करण जौहर का लुक दे दिया इसको।”

ओटीटी प्लेटफॉर्म में आएगी ये फिल्म

सुशांत सिंह के जीवन पर बन रही ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज की जानी है और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज पर स्ट्रीम की जा सकती है। फिल्म के प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि वे इस फिल्म के जरिए ऐसे लोगों की कहानी दिखाना चाहते हैं। जो छोटे शहरों से फिल्म इंडस्ट्री में आते हैं और कोई गॉडफादर न होने की वजह से उन्हें स्ट्रगल करना पड़ता है। इन्होंने कहा कि मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि ये फिल्म बॉलीवुड इनसाइडर्स के असली चेहरे को उजागर करेगी। एक-एक कर फिल्म के कैरेक्टर को रिवील किया जाएगा। हालांकि गुप्ता ने साफ तौर पर ये भी कहा कि ये फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं है। ये उनकी जिंदगी से इंस्पायर है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी और इस फिल्म में केवल उन लोगों को लिया गया है जिनका कोई भी गॉडफादर बॉलीवुड में नहीं है।

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह ने अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई थी। इनकी मौत के बाद फिल्मी जगत में काम करने वाले कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने ये खुलासा किया था कि कैसे बॉलीवुड में चंद लोग बाहर से आने वाले लोगों का करियर बर्बाद करते हैं और उन्हें आत्महत्या पर मजबूर कर देते हैं।

सचिन तिवारी कर रहे हैं लीड रोल


सुशांत सिंह की मौत के बाद ही इनके जीवन पर फिल्म बनाने का एलान किया गया था और  ‘सुसाइड ऑर मर्डर : अ स्टार वॉज लॉस्ट’ में सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल और टिकटॉकर सचिन तिवारी इनका किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को शमिक मौलिक निर्देशक कर रहे हैं।

Back to top button