बॉलीवुड

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही श्वेता तिवारी की बेटी पलक, फिल्म पोस्टर में दिखी मां से भी सुंदर

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। अब जल्द ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। हालांकि मां की तरह टीवी की बजाए बेटी पलक डायरेक्ट बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। दरअसल पलक की डेब्यू फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। उनकी इस फिल्म का नाम Rosie: The Saffron Chapter (रोजी: द सैफरन चैप्टर) है। यह फिल्म बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के नए प्रॉडक्शन हाउस द्वारा बनाई जा रही है। इस फिल्म को विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी।

श्वेता तिवारी की बेटी की डेब्यू फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

इस फिल्म की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक टिवीटर हैंडल पर भी दी है। फिल्म का फर्स्ट लूक शेयर करते हुए तरण लिखते हैं – “श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ‘रोजी’ फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म को विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में स्टार्ट होगी। फिल्म मंदिरा एंटरटेनमेंट और विवेक ओबेरॉय के मेगा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।”


फिल्म का यह पोस्टर फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। फिल्म में पलक का बड़ा ही ग्लेमरस अंदाज़ दिखाई दे रहा है।

ये है फिल्म की कहानी

Rosie: The Saffron Chapter नाम की यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। यह घटना गुरुग्राम सिटी की है। फिल्म की कहानी शहर में गायब हुई एक महिला के ईद गिद घूमेगी। श्वेता ने मनोरंजन की दुनिया में बहुत नाम कमाया है। वे भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आई लेकिन बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस अपना नाम नहीं बना सकी। अब सब कुछ सही रहा तो श्वेता का यह सपना इनकी बेटी पलक पूरा करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

Grump

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) की बेटी है। राजा से तलाक लेने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से शादी रचा ली थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा रेयांश है। हालांकि श्वेता की दूसरी शादी भी इन दिनों ठीक हालत में नहीं है। कुछ समय पहले उन्होने अपने पति अभिनव पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए थे।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on


पलक का जन्म 8 ओक्टूबर 2000 में हुआ था। वे जल्द ही 20 साल की होने वाली हैं। लुक के मामले में पलक अपनी मां की तरह ही बेहद सुंदर दिखाई देती हैं। वे सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

Back to top button