बॉलीवुड

खुद नेपोटिजम को लेकर क्या सोचते थे सुशांत, कंगना रनौत की टीम ने ढूंढ निकाला 5 साल पुराना पोस्ट

सुशांत काफी समय से डिप्रेशन से लड़ रहे थे और उन्हें डिप्रेशन में भेजने के लिए नेपोटिजम को जिम्मेदार बताया गया है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन नेपोटिजम का मुद्दा अभी भी जारी है। पुलिस लगातार सुशांत के केस की जांच कर रही है लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। इस मामले में कई दिग्गज कलाकारों से भी बात चीत हुई है। एक्टर्स से लेकर बड़े-बड़े निर्माता निर्देशकों को भी पुलिस स्टेशन में बुलाया जा चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी लगातार नेपोटिजम के मुद्दे पर हमला बोल रही हैं। कई लोगों का आरोप है कि सुशांत नेपोटिजम का शिकार थे। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना की टीम ने सुशांत का वो पोस्ट ढूंढ निकाला है जिसमें उन्होंने खुद नेपोटिजम पर अपने विचार रखे थे।

कंगना रनौत की टीम ने ढूंढ निकाला पोस्ट

कंगना रनौत पहले से ही नेपोटिजम के खिलाफ आवाज उठाती आई हैं, वहीं सुशांत के निधन के बाद से एक बार फिर वो लोगों को अपने निशाने पर ले रही हैं। कंगना लगातार सुशांत की खुदकुशी मामले में सीबीआई की जांच की मांग कर रही हैं। हाल ही में कंगना की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के उस सोशल मीडिया पोस्ट को ढूंढ निकाला है, जिसे उन्होंने साल 2015 में  पोस्ट किया था।


कंगना की टीम ने सुशांत के उस फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उन्होंने नेपोटिजम पर अपनी बात कही थी। सुशांत ने कहा था, ‘हम यहां अपने परिवार की मान्यताओं को उसी तरह बढ़ावा देते हैं जिस तरह अपने परिवार के सदस्यों को। इसके आगे सुशांत ने हैशटैग नेपोटिजम और बॉलीवुड लिखा था’।

नेपोटिजम पर क्या सोचते थे सुशांत

कंगना ने सुशांत की इस पोस्टो को शेयर करते हुए लिखा, ‘एक जीनियस दिमाग की पीड़ा, उन्होंने नेपोटिजम के सर्कस को देखकर इसके खिलाफ लड़ने के बजाय इसका मजा लेने का फैसला किया। उन्होंने सोचा कि इस बदसूरत सांचे में ढलने से बेहतर है कि इस जगह को ही छोड़ दिया जाए’। कंगना के इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दे कि सुशांत  ने 14 जुन को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनके निधन का कारण डिप्रेशन बताया गया था। कहा जा रहा है कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और इसलिए उन्होंने अपनी जान दे दी । वहीं कंगना रनौत और दूसरे सितारों का कहना है कि बॉलीवुड के लोगों ने ही उन्हें डिप्रेशन में डाला था।

लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे सुशांत

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से कई राज खुल रहे हैं जिससे फैंस हैरान रह जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सुशांत को 7 फिल्में ऑफर हुई थी जिसमें से उनसे 6 फिल्में छीन ली गई थीं। इसके अलावा फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान सुशांत पर संजना को गलत तरीके से छूने का आरोप लगा था। इसके बाद संजना ने खुद इस खबर को गलत बताया था। हालांकि इन सारी खबरों से सुशांत बुरी तरह टूट चुके थे। इसके चलते वो काफी लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

बता दें कि 24 जुलाई को सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है। फैंस ने सुशांत की बहुत तारीफ की और उन्हें याद करते हुए ट्वीटर पर अपनी भावनाएं जाहिर की है। बहुत ही अफसोस की बात है कि सुशांत अपनी इस फिल्म और दर्शकों का प्यार देखने के लिए अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Back to top button