बॉलीवुड

कंगना से ट्विटर वॉर के बीच स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह के परिवार से मांगी माफीं, ये थी वजह

सोशल मीडिया पर इन दिनों कंगना और स्वरा की जंग छिड़ी हुई है जिस पर दूसरे स्टार्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन इंडस्ट्री में नेपोटिजम का मुद्दा अभी भी गर्म है। बता दें कि 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। इसके बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिजम, ग्रुपिज्म, फेवरेटिज्म जैसे मुद्दे भी सामने आ गए। इसके बाद स्टार्स खुलकर इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं और एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इस मामले में कंगना रनौत भी सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की क्लास लगा रही हैं वहीं स्वरा भी कंगना के हर वार का जवाब दे रही हैं। इसी बीच स्वरा ने एक ट्वीट किया है जिसमें वो सुशांत के परिवार से माफी मांगती आ रही हैं।

स्वरा ने परिवार से मांगी माफी

स्वरा ने ट्वीट किया, ‘मुझे लगता है कि हमें सुशांत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए जितनी बार उन्होंने सुशांत का नाम हमारी बहस में सुना होगा। ये हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। हमें उनकी यादों को सेलिब्रेट करना चाहिए। हमें विनम्र होना चाहिए’। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री नेपोटिजम के मुद्दे पर दो भागों में बंटी नजर आ रही हैं। एक तरफ कुछ स्टार्स दूसरे सितारों पर हमला कर रहे हैं तो वहीं दूसरे स्टार्स इस पर खुलकर जवाब दे रहे हैं। इसमें कंगना और स्वरा की बहस भी जारी हैं। बता दें कि नेपोटिजम के मुद्दे पर स्वरा ने करण जौहर के फेवर में अपनी बात कह दी थी। इसके बाद कंगना ने स्वरा को चापलूस तक कह दिया था।

कंगना के वार का स्वरा ने दिया जवाब

बता दें कि कंगना तापसी पन्नू पर भी लगातार निशाना साध रही हैं। हाल ही में तापसी के बाद स्वरा ने भी कंगना को जवाब दिया था। स्वरा ने ट्वीट किया कि, ‘1955 में पाथेर पांचाली के साथ कंगना जी ने पैरेलेल सिनेमा चलाया, 2013 में क्वीन फिल्म के साथ फेमिनिज्म शुरु किया, पर इन सबसे पहले 1947 में उन्होंने भारत को आजादी दिलवाई थी, कहत एक अज्ञात चापलूस जरुरतमंद, आउटसाइर्स, चापलूसी का फल(आम) खाते और उंगलियां चाटते हुए’।

तापसी और स्वरा पर निशाना साध रहीं कंगना

गौरतलब है कि कंगना ने एक ट्वीट में तापसी और स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बता दिया था। उन्होंने लिखा था कि तापसी और स्वरा बी ग्रेड एक्ट्रेस हैं हालांकि अनन्या और आलिया से ज्यादा अच्छी दिखती हैं, लेकिन फिर भी इन्हें काम नही मिलता। इसके जवाब में स्वरा ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि कंगना ने हमारी तारीफ की है। आपका शुक्रिया कंगना। मुझे लगता है कि आप शानदार, दयालू और एक बेहतरीन कलाकार हैं, ऐसे ही जगमगाती रहें’।

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से नेपोटिजम और आउटसाइडर्स के मुद्दे पर कंगना खुलकर दिग्गज कलाकारों का नाम ले रही हैं। उन्होंने हाल ही में महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और जावेद अख्तर को सुसाइड गैंग बता दिया था। कंगना के इस इंटरव्यू के बाद से ये मुद्दा इंडस्ट्री में और ज्यादा गर्म हो गया है। किसी स्टार का कंगना को सपोर्ट मिल रहा है तो वहीं कई कंगना से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने कंगना को अपना सपोर्ट जताया था और उन्हें बहादुर लड़की बताया था।

Back to top button