बॉलीवुड

शोएब अख्‍तर ने ट्वीट कर अमिताभ के लिए मांगी दुआ, तो विराट पर भड़के फैन्स, कहा-शोएब से सीखो

अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और इनके परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद से लोग दुआ मांग रहे हैं और इनके जल्द सही होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने भी एक ट्वीट कर अमिताभ बच्चन के जल्द सही होने की दुआ की है और ट्वीट कर लिखा है कि जल्दी ठीक हो जाओ अमित जी, आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं।

विराट पर भड़के फैंस

शोएब अख्‍तर के इस ट्वीट के बाद से लोगों का गुस्सा भारतीय कप्तान विराट कोहली पर उतर रहा है और लोग कोहली को जमकर ट्रोल कर रह हैं। दरअसल अभी तक विराट कोहली की और से अमिताभ बच्चन के लिए कोई भी ट्वीट नहीं किया गया है। जिसकी वजह से लोगों की ये प्रतिक्रिया आ रही है और लोग विराट को शोएब अख्‍तर से कुछ सीखने की सलाह दे रहे हैं।

शोएब अख्‍तर के अलावा और भी जाने माने खिलाड़ियों ने अमिताभ बच्चन के सही होने की कामना की है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा कि ये मुश्किल रात है। चेतन चौहान भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और बिग बी भी।  सर आप जल्‍द ही ठीक हो जाएं।


इसके अलावा अमिताभ बच्‍चन और उनके परिवार के जल्‍द ही ठीक होने के लिए इरफान पठान और सुरेश रैना ने भी प्रार्थना की है। लेकिन अभी तक विराट कोहली की और से कोई भी ट्वीट नहीं किया गया है।

कल रात हुए थे अस्पताल में भर्ती

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कल रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके बाद अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर ये जानकारी लोगों को दी थी कि वो कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए उन्हें भर्ती किया गया है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट आज आई है। इस रिपोर्ट में अभिषेक की पत्नी और जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या भी कोविड 19 संक्रमित पाई गई हैं। इन दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। राहत की बात ये है कि इन सभी के अंदर हल्के लक्षण पाए गए हैं। वहीं जय बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

किए गए चार घर सील

अमिताभ के 4 घरों को सील किया गया है और उन्हें सैनिटाइज किया जा रहा है। आपको बता दें कि अमिताभ अपने परिवार के साथ जलसा में रहते हैं और जलसा के आसपास का पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। BMC ने जलसा के बाहर बैनर भी लगा दिया है। जलसा के पास ही अमिताभ बच्चन के प्रतीक्षा और जनक बंगला भी है और इन्हें भी सैनिटाइज किया गया हैं ।

लिया गया कोरोना टेस्ट

जो लोग अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्यों के संपर्क में हाल ही में आए थे। उनका कोरोना टेस्ट लिया गया है। बताया जा रहा है कि पिछले 10 दिनों में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार वाले कुल 54 लोगों के संपर्क में आए थे। जिनमें से कुछ लोगों का कोरोना वायरस का टेस्ट लिया गया है और उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close