रिलेशनशिप्स

चाहिए किसी खास का अटेंशन तो फॉलो करें ये टिप्स, आपकी तरफ अट्रैक्ट हो जाएंगे ‘वो’

हर कोई चाहता है कि वो जिसे पसंद कर रहा है वो उसकी ध्यान दें ऐसे में ध्यान खींचने के लिए कुछ करना जरुरी है

किसी का अटेंशन पाना थोड़ा मुश्किल जरुर होता है लेकिन नामुमकिन नहीं होता। हालांकि अगर आप किसी को पसंद करते हैं और उनका ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं तो ये काम थोड़ा ज्यादा मुश्किल हो सकता है। आजकल लोगों में ब्रेकअप भी अटेंशन ना मिलने के कारण हो जाता हैं। वहीं कई बार दूसरे का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए लोग ऐसी हरकते कर जाते है जिससे उनका मजाक बनता है। अगर आप भी किसी को पसंद करते हैं और उनका अटेंशन पाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं है। बस आपको ये टिप्स फॉलो करना होगा और फिर वो आपकी तरफ खींचे चले आएंगे।

अपनी खूबियों के पहचाने

आप चाहते हैं कि सामने वाला आप पर ध्यान दे, आपकी तरफ खींचा चला आए, लेकिन उससे पहले ये जानना जरुरी है कि क्या आप अपने आप को पसंद करते हैं। आपके अंदर ऐसी क्या खूबी है जिससे लोग आपकी तरफ आकर्षित हो सकते हैं। जब आप अपने अंदर की खूबियों को पहचान लेंगे तो आप आत्मनिर्भर महसूस करने लगेंगे। वहीं जब आप खुद को पसंद करेंगे तो सामने वाला भी आपकी ओर अट्रैक्ट होने लगेगा।

फिजिकल अपीयरेंस पर ना करें डाउट

आप अगर दूसरों का अटेंशन पाना चाहते हैं तो पहले खुद को अटेंशन दीजिए। आपकी रंगत क्या है, आप कैसे दिखते हैं अगर आप खुद को लेकर हीन महसूस करेंगे तो सामने वाला आपको अटेंशन नहीं देगा बल्कि आपसे और दूर जाने लगेगा। अपनी स्किन टोन या शरीर की बनावट को लेकर कैसे भी अपना मौरेल कभी नीचे मत करिए। जब आप खुद पर गर्व महसूस करेंगे तो सामने वाला आपकी ओर आकर्षित होगा।

तुलना करना सही नहीं

कभी भी और किसी भी लिहाज से खुद को दूसरों से कंपेयर करना सही नहीं होता है। हर इंसान की अपनी खूबियां, अपनी पर्सनालिटी होती है। अगर आप अपने आप की तुलना किसी और से करने लगेंगे तो आपका मन खराब होगा। अपने आत्मविश्वास को बनाए रखें और जो करें उसे कॉन्फिडेंस के साथ करें बस सामने वाला अपने आप ही आपकी ओर खींचा चला आएगा।

हेल्दी लाइफस्टाइल करती है अट्रैक्ट

किसी का अटेंशन पाना हो तो सबसे ज्यादा जरुरी है इस बात का ध्यान रखना कि आपकी लाइफ स्टाइल अच्छी हो। जब आप अपना ख्याल रखेंगे तो ही दूसरा आपकी ओर आकर्षित हो पाएगा। अच्छी डाइट फॉलो करें और एक्सरसाइज जरुर करें। हेल्दी लोगों की तरफ लोग जल्दी अट्रैक्ट होते हैं। साथ ही हेल्दी लाइफ स्टाइल से आपके चेहरे पर ग्लो आएगा और दिमाग भी तेज काम करेगा जिससे आप किसी को भी अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लेंगे।

अटेंशन की भीख ना मांगे

प्यार, अटेंशन ये ऐसी चीजें होती हैं जो मांगने से मिलती नहीं है बल्कि दूर चली जाती हैं। अगर किसी का अटेंशन चाहिए तो सबसे पहले ये जताना बंद कर दें कि आपको उनका अटेंशन चाहिए। जो इसकी डिमांड करता है लोग उससे दूर भागते हैं। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा समय खुद को दें और खुद पर भरोसा रखें। जब आप किसी के पीछे भागना बंद कर देंगे तो वो खुद ही आपके करीब आएंगे। ऐसा करके आप किसी को भी इंप्रेस कर सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close