बॉलीवुड

जब प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरत ड्रेस को इग्नोर कर कमर निहारने लगे थे लोग, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ऐसी अभिनेत्री है जो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने टेलेंट का डंका बजा रही है। उन्होने साल 2000 में ‘मिस वर्ल्ड’ का ताज अपने नाम किया था। फिर अक्षय कुमार संग ‘अंदाज’ फिल्म से उन्हे बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिल गया। बस तब से लेकर अब तक प्रियंका ने पीछे मूड़ के नहीं देखा। प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। फिल्मों के अलावा वे फेशन शो का हिस्सा भी बनती रही हैं। उन्हे हम कई बार रैंप वॉक करते हुए देख चुके हैं।

प्रियंका दिखने में बहुत खूबसूरत है। वे जो भी कपड़े पहन ले सभी उनके ऊपर अच्छे लगते हैं। फिर वो चाहे कोई वेस्टर्न आउटफिट हो या इंडियन अटायर हो। उन्हें हर तरह की ड्रेस कैरी करना आता है। उनका फेशन सेंस भी कमाल का है। जब भी वे किसी इवैंट का हिस्सा होती हैं तो लोगों की नजरें उनकी ड्रेस पर आकर टिक जाती है। लेकिन आज हम आपको प्रियंका से जुड़ा वो किस्सा सुनने जा रहे हैं जहां लोग उनकी ड्रेस को कम देख रहे थे और कमर को ज्यादा ताड़ रहे थे।

प्रियंका की नाभि बनी आकर्षण का केंद्र

दरअसल यह किस्सा मुंबई के ग्रैंड हयात में आयोजित शबाना आजमी के मिजवान फैशन कंसर्ट का है। इस फैशन शो में प्रियंका जब रैंप पर उतरी थी तो लोगों की निगाहें उनकी ड्रेस से ज्यादा कमर पर टिकी हुई थी। इसकी वजह उनकी कमर के बीचों-बीच हुई नेवल पियर्सिंग थी। यह प्रियंका की कमर पर दूर से ही चमक रही थी। न चाहते हुए भी लोगों का ध्यान बार बार उसी जगह जा रहा था।

पीच एंड गोल्डन लहंगे में ढाया कहर

इस फैशन शो में प्रियंका ने मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ पीच एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे की खास बात यह थी कि ये प्रियंका के परफेक्ट फिगर पर परफेक्ट तरीके से जच रहा था। इस लहंगे को पहन उनके बॉडी शेप में चार चाँद लग गए थे।

डिज़ाइन ने जीता दिल

प्रियंका के इस लहंगे की डिजाइन ने भी सभी का दिल जीत लिया था। इस लहंगे में सुनहरे मोटिफ्स और पैचवर्क बॉर्डर थी। इसके साथ ट्यूब कट चोली और ट्यूल दुपट्टा प्रियंका के ओवरऑल लूक को और भी आकर्षक बना रहा था।

खुले बालों में दिखी अप्सरा

इस दौरान प्रियंका ने अपने रेशमी मुलायम बालों को खुला रखा हुआ था। इसके साथ ही उनका सटल मेकअप उनके लूक पर परफेक्ट फिट बैठ रहा था। दिलचस्प बात ये थी की प्रियंका ने इस दौरान कोई एक्सेसरीज भी नहीं पहनी थी, फिर भी वे सुंदर लग रही थी।

वैसे तब प्रियंका ने नेवल पियर्सिंग कब कराई थी इस बात का पता किसी को नहीं लगा था। लेकिन एक बात तो तय थी की इतने सुंदर आउटफिट के बावजूद उनकी नाभि में लगी पियर्सिंग ने ही सबका ध्यान खींचा था। गौरतलब है की प्रियंका बॉलीवुड में आखिरी बार ‘द स्काई इज द पिंक’ फिल्म में नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली थी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close