बॉलीवुड

बच्चन फैमिली में अभिषेक की वजह से पहुंचा कोरोना? इस वजह से उठ रहे हैं सवाल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं, दोनों को नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है और इलाज चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को कोरोना अभिषेक बच्चन के कारण हुआ है। बताया जा रहा है कि परिवार के वही एक सदस्य हैं, जो डबिंग के सिलसिले में घर से बाहर जाते थे।

इसी बीच महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने अपने बयान में कहा है कि अमिताभ और अभिषेक दोनों को माइल्ड सिम्पटम्स (हल्के लक्षण) हैं, इसलिए दोनों का दोबारा टेस्ट किया गया। वहीं नानावती अस्पताल के अधिकारियों ने कहा है कि अमिताभ का रेग्युलर मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया जाएगा, उनके स्वास्थ्य की जानकारी परिवार वालों को ही दी जाएगी। बता दें कि अमिताभ पिछले 38 सालों से अस्थमा, लिवर और किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं।

क्या जूनियर बच्चन ने जलसा में कराई कोरोना की एंट्री?

वहीं अभिषेक की कोविड-19 रिपोर्ट भी पॉजिटीव आई है,  बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अभिषेक अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘ब्रेथ इंटू द शेडो’ की डबिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे। अभिषेक के कोरोना संक्रमित होने के बाद डबिंग स्टूडियो को बंद कर दिया गया है। उधर बीएमसी ने अमिताभ के बंगले जनक को सील कर दिया है, इस बंगले में अमिताभ का ऑफिस है, जबकि उनका पूरा परिवार जलसा में रहता है। बता दें कि जलसा को भी बीएमसी ने पूरी तरह से सैनिटाइज कर दिया है और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

बच्चन परिवार से जुड़े सूत्रों की मानें, तो अभिषेक बच्चन के बाहर जाने से बच्चन परिवार में कोरोना की एंट्री हुई है, क्योंकि वे ही पिछले कुछ दिनों से डबिंग स्टूडियो जा रहे थे। अमिताभ बच्चन तो लॉकडाउन के बाद से घर से बाहर ही नहीं निकले हैं। बताया जा रहा है कि स्टूडियो में किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से अभिषेक कोरोना के शिकार हुए हैं और फिर उनसे अमिताभ को संक्रमण हुआ है। अमिताभ और अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद साउंड एंड डबिंग स्टूडियो में आने वाले सभी लोगों को ट्रैस किया जा रहा है।

पैनिक न फैलाएं – अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने शनिवार की रात अपने ट्विटर पर लिखा कि आज मैं और मेरे पिता कोविड-19 पॉजिटीव पाए गए हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण थे और हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने सभी जरूरी ऑथरिटीज को इसकी जानकारी दे दी है, साथ ही हमारे परिवार व स्टॉफ के सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं आप सभी से शांत रहने और पैनिक न फैलाने की अपील करता हूं। धन्यवाद।

मालूम हो कि अमिताभ का घर मुंबई के जिस इलाके में स्थित है, वह कोरोना से प्रभावित इलाकों में से है। बता दें कि इस इलाके से 5300 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अमिताभ के कोरोना पॉजिटीव पाए जाने से पूरा देश चिंतित है। केंद्रीय स्वास्थय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा है कि हम आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटीव पाए जाने की खबर के बाद से ही फैंस बिग बी और उनके बेटे अभिषेक की सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, वहीं कुछ फैंस साल 2020 को कोस रहे हैं और अमिताभ के कोरोना पॉजिटीव पाए जाने से दुख जता रहे हैं।

Back to top button