दिलचस्प

पहले बेटे ने किया मां को प्रेग्नेंट फिर रचा ली शादी, बड़ी अजीब है यह लव स्टोरी

मां और बेटे का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है। बचपन से लेकर बुढ़ापे तक दोनों एक दूसरे के बेहद करीब होते हैं। वो मां ही होती है जो अपने बेटे को दुनियादारी सिखाती है। क्या सही है और क्या गलत, इसका ज्ञान देती है। ऐसे में क्या आप ने कभी सुना है कि एक मां अपने बेटे से इतना प्यार करने लगी कि उसी के बच्चे की मां बन गई। यकीनन ऐसा करना तो दूर हम और आप इस बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। लेकिन रूस की रहने वाली एक महिला ने ऐसा ही किया है।

बेटे ने किया मां को प्रेग्नेंट

35 वर्षीय मरीना बॉमशेव (Marina Balmasheva) रूस के Krasnodar Krai में रहती है। 13 साल पहले मरीना ने अलेक्सी शवयरीन (45) से शादी रचाई थी। तब अलेक्सी के पहले से दो बच्चे व्लादिमीर और विक्टर थे। व्लादिमीर उस दौरान 7 साल का था। मरीना ने इतने सालों उसे पलपोश के बड़ा किया। अब व्लादिमीर 20 साल का है और उसने अपनी ही मां (मरीना) को प्रेग्नेंट कर दिया है।

रचा ली शादी

जब मरीना ने इस बात की सूचना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी तो लोगों को ये बात हजम नहीं हुई। वे इसे गलत बताने लगे। हालांकि मरीना और व्लादिमीर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मरीना के अनुसार वो अपने पति को तलाक देने के बाद ही अपने सौतेले बेटे से प्रेग्नेंट हुई है। हाल ही में दोनों ने शादी भी रचा ली है।

पति से तलाक के बाद हुआ था प्यार

अपने पूर्व पति अलेक्सी से शादी करने के बाद दोनों ने पांच बच्चों को गोद भी लिया था। हालांकि मरीना की दिल से इच्छा थी कि उन दोनों का खुद का भी एक बच्चा हो। मरीना ने अपने एक्स हसबेंड साथ बच्चा पैदा करने की खूब कोशिश की लेकिन बात नहीं बन सकी। बाद में दोनों का तलाक हो गया। उधर मरीना अपने सौतेले बेटे व्लादिमीर के करीब आने लगी और शादी के पहले ही गर्भवती हो गई। चार हफ्ते तक गर्भवती रहने के बाद उन्होने हाल ही में अपने बेटे से शादी रचाई है।

इंस्टाग्राम पर है पॉपुलर

मरीना एक इंस्टाग्राम इंफ्ल्युएंसर है। इंस्टाग्राम पर उन्हे चार लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। दरअसल पहले वे बहुत मोटी हुआ करती थी। फिर एक दिन उन्होने अपना वजन कम करने की ठान ली। उसके बाद वे पहले के मुक़ाबले और भी ज्यादा सुंदर दिखने लगी। बाद में उन्होने अपने 20 साल के बेटे के लिए 45 वर्षीय पति को छोड़ दिया। मरीना और व्लदीमिर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। लोग कमेन्ट में उन्हें बहुत कुछ गलत कहते हैं लेकिन वे इस सभी बातों को इग्नोर कर प्यार पर ध्यान देते हैं।

मां बेटे के रिश्ते से नाखुश है पति

मरीना के पूर्व पति अपनी बीवी और बेटे के इस नए रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि मुझे दोनों के अफेयर के बारे में पहले से पता था। जब मैं घर पर नहीं होता था तो दोनों प्यार करते थे। फिलहाल मरीना और व्लदीमिर अपनी शादी से बेहद खुश हैं और आने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button