बॉलीवुड

‘वीरा’ फेम कृतिका और ‘थंगाबली’ निकेतन की लव स्टोरी है दिलचस्प, देखें ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें

कृतिका और निकेतन की शादी बहुत ही शानदार तरीके से की गई थी जिसमें टीवी और फिल्म जगत के कई सितारे आए थे

टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन मनाया है। उनके इस खास मौके पर उनके पति निकेतन धीर भी मौजूद थे। झांसी की रानी, पुनर्विवाह, एक वीर की अरदास…वीरा जैसे शो में नजर आने वाली कृतिका सेंगर ने बॉलीवुड के ‘थंगाबली’ निकेतन धीर से शादी रचाई है। कृतिका और निकेतन धीर की लव स्टोरी काफी प्यारी है। दोनों की शादी भी बहुत शानदार तरीके से हुई थी। इनकी कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती हैं।आज आपको दिखाते हैं कृतिका और निकेतन की शानदार शादी की खूबसूरत तस्वीरें।

निकेतन के पिता ने चुन ली थी बहू

कृतिका एक टीवी स्टार हैं वहीं निकेतन बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं। ऐसे में दोनों की मुलाकात कब और कैसे हुई ये बात भी बेहद दिलचस्प है। दरअसल निकेतन के पापा और एक्टर पंकज धीर एक फिल्म बनाने जा रहे थे। उस वक्त अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू के लिए उन्हें एक खास हीरोइन की तलाश थी। उनकी ये तलाश कृतिका सेंगर को देखकर खत्म हो गई।

सबसे दिलचस्प बात तो ये थी कि पंकज को सिर्फ अपनी फिल्म के लिए ही नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए भी कृतिका पसंद आ गईं थीं। पंकज का मानना था कि कृतिका उनके बेटे के लिए परफेक्ट रहेंगी। उन्होंने कृतिका को सारी बातें बता दी। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो उनके माता पिता से मिलना चाहते हैं और बात करना चाहते हैं।

पहली मुलाकात में कर लिया था पसंद

पहले दोनों के परिवार वालों ने मुलाकात की और फिर कृतिका और निकेतन की मुलाकात करवाई गई। कृतिका ने कहा हम अचानक से ही मिले थे। मेरी पहली मुलाकात पंकज अंकल और निकेतन के साथ काफी अच्छी रही थी। मैं और निकेतन एक दूसरे को पसंद भी करने लगे थे। इसके बाद से दोनों ने तय कर लिया की वो एक दूसरे को समझने के बाद शादी का फैसला करेंगे।

एक इंटरव्यू में निकेतन ने बताया था कि कृतिका पूरी तरह से एक फैमिली गर्ल हैं। कृतिका के अंदर वो सारी क्वालिटी है जो मैं अपने होने वाली जीवनसाथी में ढूंढ रहा था। हमने शादी से पहले कुछ समय तक एक दूसरे को डेट भी किया। बता दें कि अप्रैल 2014 में दोनों ने सगाई की और फिर शादी के बंधन में बंधे।

धूम-धाम से हुई थी कृतिका-निकेतन की शादी

बॉलीवुड के थंगाबली और टीवी की झांसी की रानी एक ही इंडस्ट्री में होते हुए भी एक दूसरे से दूर थे। पहली मुलाकात के बाद ही कैसे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे ये उन्हें खुद भी पता नहीं चला। दोनों एक दूसरे के काम से भी बेहद खुश थे साथ ही एक दूसरे के काम के फैन भी थे। कृतिका टीवी पर कई हिट शो कर चुकी हैं वहीं निकेतन ने भी चेन्नई एक्सप्रेस में काम करके सबको अपना फैन बना लिया था।

छोटे पर्दे और बड़े पर्दे का ये रिश्ता बेहद ही खूबसूरत रहा। दोनों की मुलाकात भले ही परिवार ने करवाई लेकिन एक दूसरे को समझ लेने के बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया। इनकी शादी भी बेहद शानदार तरीके से की गई। 3 सितंबर 2014 को दोनों ने धूमधाम से शादी की।

इस शानदार वेडिंग में हेमा मालिनी, कोंकणा सेन, रोनित रॉय, मांसी जोशी, टीजे सिद्धू, कुशाल टंडन, गुरमीत चौधरी जैसे कई दिग्गज कलाकार भी आए थे।शादी के बाद निकेतन और कृतिका एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी तस्वीरें आती रहती है जिसे फैंस पसंद करते हैं।

Back to top button