बॉलीवुड

OMG! स्कूल के दिनों में इस तरह दिखते थे शाहरुख खान, वायरल हुई थ्रो बैक तस्वीर

बॉलीवुड के बादशाह के तौर पर शाहरुख खान को यूं ही नहीं जाना जाता है। शाहरुख खान ने हाल ही में अपने 28 साल भी पूरे कर लिए हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग लाखों में है। जिस मुकाम पर आज शाहरुख खान पहुंचे हुए हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बड़ी मेहनत की है। टीवी की दुनिया से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते हुए शाहरुख खान अपने जीवन में कई चुनौतियों का सामना करते हुए आगे बढ़े हैं।

सफेद रंग की कमीज में

शाहरुख खान की एक थ्रो बैक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में बड़ी वायरल हो रही है, जिसमें वे सफेद रंग की कमीज पहने हुए नजर आ रहे हैं। यह फोटो शाहरुख खान के स्कूल के दिनों की है। किसी ने इस फोटो को ऐसा लगता है जैसे चुपके से क्लिक कर लिया है। वे दो बच्चों के पीछे खड़े हुए दिख रहे हैं।

फोटो में कई बच्चे दिख रहे हैं, जो बेहद उत्साह से भरे नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान भी इन्हीं उत्साही बच्चों के पीछे खड़े हैं, लेकिन उनकी नजरें कैमरे पर न होकर कहीं और हैं। किसी चीज को वे गंभीर होकर देख रहे हैं। फोटो को देखकर लगता है कि शाहरुख खान के सहपाठी उनके आगे खड़े हैं। जो लड़की इस फोटो में सामने खड़ी है, वह बहुत ही खुश नजर आ रही है और हंसते हुए कुछ बता रही है।

खुद से क्वारन्टीन

शाहरुख खान का डैशिंग लुक इस थ्रो बैक पिक्चर में देखते ही बन रहा है। कोरोनावायरस की वजह से इस वक्त शाहरुख खान अपने घर में ही खुद से क्वारन्टीन हैं। अपने परिवार के साथ वे इन दिनों वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन का वे पूरा सदुपयोग करते हुए दिख रहे हैं। कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में शाहरुख खान भी अपनी ओर से योगदान दे रहे हैं। इसके अलावा कोरोनावायरस का वे सोशल मीडिया में समर्थन करते हुए और उनका उत्साह बढ़ाते हुए भी देखे गए हैं। अपने घर मन्नत की बालकनी में शाहरुख खान को हाल ही में एक शूटिंग करते हुए भी देखा गया था। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया कि वे किस चीज की शूटिंग कर रहे थे।

शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म से शाहरुख खान को बड़ी उम्मीदें थीं, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आई थीं। इस बात की चर्चा है कि शाहरुख खान की कोई नई फिल्म आने वाली है और इसके बारे में कई तरह की खबरें सामने आई हैं, लेकिन अब तक खुद शाहरुख खान की ओर से इस बारे में कुछ भी साफ नहीं किया गया है।

इन्होंने किया पोस्ट

सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर को Team SRK Mumbai की ओर से ट्विटर पर पोस्ट किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है- Seen or Unseen? मतलब की देखा या नहीं देखा? साथ में इसके @iamsrk #ShahRukhKhan #KingOfHearts #thursdaytreat टैग्स का भी इस्तेमाल किया गया है।

पढ़ें बॉलीवुड में शाहरुख़ खान का 28 साल का सफर हुआ पूरा, सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट कर कही ये बात

Back to top button