बॉलीवुड

सलमान ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए शेयर की तस्वीर, सुशांत के फैंस ने कहा- किसी की जिंदगी लेकर

सुशांत के निधन के बाद से सलमान लगातार सुशांत के फैंस के निशाने पर बने हुए हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन फैंस का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है। सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा ली थी। इसके बाद से ऐसी बातें खुलकर सामने आने लगीं की सुशांत बॉलीवुड के रवैये से काफी परेशान थे। इसमें सलमान खान के ऊपर पर भी कई आरोप लगे हैं कि उन्होंने सुशांत को कई फिल्मों से निकाल दिया था। इसके बाद से फैंस लगातार सलमान खान पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में सलमान ने अपने जिम की एक तस्वीर शेयर की है जिसपर लोगों ने उन्हें बहुत ट्रोल कर दिया।

सलमान ने शेयर की जिम की तस्वीर

दरअसल सलमान खान ने रात के दो बजे जिम के अंदर की एक तस्वीर की । इसमें सलमान बॉडी बनाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा- बस अभी वर्कआउट खत्म किया। सलमान की इस तस्वीर पर जहां कई सितारों ने उनकी तारीफ की तो वहीं कई यूजर्स ने सुशांत को याद करके सलमान को ट्रोल कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

Just finished working out ….

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


एक यूजर ने कमेंट किया- किसी की जिंदगी छीन कर चैन की नींद कैसे आती है? वहीं एक ने लिखा- पावर वाली बॉडी नहीं चलेगी, अब तुम्हारा करियर खत्म हो गया समझो, हम पूरी तरह से तुम्हें बायकॉट करने वाले हैं। एक ने लिखा- शर्म नहीं आती क्या, किसी की जिंदगी चली गई तुम बॉलीवुड वालों की वजह से।

तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए दबंग खान

सलमान को ट्रोल करते हुए एक और यूजर ने लिखा- जरा देर से ही लेकिन असली हीरो का मतलब समझ आ गया है। हम बॉलीवुड का बॉयकाट कर रहे हैं। हमारे जवान ही हमारे हीरो हैं आप लोग कुछ भी नहीं हैं। बता दें कि सलमान खान इन दिनों मुंबई स्थित अपने घर से दूर पनवेल वाले फॉर्महाउस में रह रहे हैं। यहीं पर सलमान ने जिम के दौरान तस्वीर शेयर की थी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा एक बार फिर उठ चुका है। साथ ही सलमान खान पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने बहुत से लोगों का करियर खत्म किया है। हालांकि खुले तौर पर किसी ने भी सलमान का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारा दबंग खान की ओर ही है। वहीं इससे पहले भी कई स्टार सलमान का नाम खुलकर ले चुके हैं।

इसके चलते ही बिहार में सलमान खान, करण जौहर और आलिया भट्ट जैसे सितारों को लेकर फैंस में गुस्सा है। वहां के लोगों के गुस्से के आलम ये है कि उन्होंने सलमान खान का पुतला भी जलाया और उनके कई पोस्टर भी फाड़ दिए। वहीं इस मामले पर सलमान खान का एक ट्वीट भी आया था। सलमान ने कहा कि सभी फैंस को अभी सुशांत के परिवार का साथ देना चाहिए और किसी भी तरह की गलत भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। किसा का चले जाना बहुत दुख देता है। वहीं फैंस का कहना है कि वो अब इन बड़े बैनर की फिल्में नहीं देखेगे क्योंकि ये लोग सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं और आउटसाइडर्स के साथ खराब व्यवहार करते हैं।

Back to top button