बॉलीवुड

कोरोना काल में बदल गया रोमांस का तरीका, अपारशक्ति खुराना ने शेयर किया फनी फोटो

अपारशक्ति खुराना ने फिल्म हेलमेट का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें प्यार का बदला रुप नजर आ रहा है।

कोरोना संकट ने मानवीय गतिविधियों को जबरदस्त रूप से प्रभावित किया है। मसलन, सामाजिक, शैक्षिक, व्यवसायिक आदि गतिविधियां आजकल बदली बदली सी नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में फिल्मों की शूटिंग की गतिविधियों में भी एहतियातन कई तरह के बदलाव देखे जा रहे हैं। आपके बता दें कि कोरोना काल में फिल्म हेलमेट की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है और इसके फिल्म मेकर्स ने प्यार का एक नया तरीका प्रस्तुत किया है। जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे। आइये जानते हैं, क्या है पूरी कहानी…

शूटिंग के दौरान फेस शील्ड पहनकर किया रोमांस

फिल्म हेलमेट में कोरोना के समय के डर को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने प्यार का एक नया रूप प्रस्तुत किया गया है। फोटो में आप भी देख सकते हैं कि अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन बहल फिल्म की शूटिंग में रोमांस के दौरान अपने चेहरे को फेस शील्ड से ढके हुए हैं।


एक तरफ फिल्म की शूटिंग हो रही है, दूसरी तरफ कोरोना से बचने का पूरा ध्यान भी रखा जा रहा है। ये तस्वीरें बताती हैं कि आने वाले दिनों में यही स्थितियां न्यू नॉर्मल होने वाली हैं। ये तस्वीर हमें उस तरफ इशारा कर रहे हैं कि आने वाले फिल्मों में रोमांटिक शॉट्स किस प्रकार शूट किए जाएंगे। माना जा रहा है कि जब तक कोरोना संकट टल नहीं जाता, तब तक रोमांटिक शॉट्स फेस शील्ड के बिना शूट नहीं किए जाएंगे।

कोरोना से बचने के लिए कलाकार बरत रहें हैं सावधानियांं

साभार – अपारशक्ति खुराना

दरअसल एक्टर्स फिल्मों की शूटिंग के दौरान कोरोना से बचने का पूरा पूरा ख्याल रख रहे हैं। ऐसी कई तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें हमें दिखाती हैं कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक्टर्स को किस तरह से कोरोना का जोखिम है।

अपारशक्ति खुराना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में अपारशक्ति खुराना, प्रनूतन बहल, आशीष वर्मा और अभिषेक बनर्जी मुख्य किरदार में रहेंगे। फिल्म हेलमेट सतराम रमानी के निर्देशन में बन रही है। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन डिनो मोरिया और सोनी पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। यह पूरी फिल्म वाराणासी और मुंबई में शूट की गई है।

फिल्म ‘हेलमेट’ हंसाने के साथ साथ गंभीर संदेश भी देगी

फिल्म हेलमेट की टीम

फिल्म निर्माताओं ने बताया कि फिल्म समाज के एक गंभीर मुद्दे पर कॉमिक टेक है। बता दें कि फिल्म को प्रतिभाशाली प्रदर्शनों और एक मानवीय दिलचस्प विषय के साथ कनेक्ट किया गया है। यह फिल्म लोगों को हंसाने के साथ साथ उन्हें गंभीर संदेश भी देगी। फिल्म फरवरी-मार्च के महीने में रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना संकट की वजह से फिल्म का रिलीज डेट टाल दिया गया था।

साभार- गूगल

फिल्म के प्रोड्यूसर डीनो मोरिया का कहना है कि इस फिल्म को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। डीनो ने कहा कि मैं हेल्मेट को लेकर काफी उत्साहित हूं, इस फिल्म को हम लोगों ने न सिर्फ बनाया बल्कि इसे फिल्माया और इसे जीया भी। डीनो कहते हैं कि इस फिल्म की कहानी आज के समय के हिसाब से काफी प्रासंगिक भी है।

Back to top button