बॉलीवुड

सुशांत सिंह के जाने के ग़म उनके पिता जी का हो गया यह हाल, तस्वीरें देख कर आप भी हो जाएंगे भावुक

जिस दर्द से इस वक्त सुशांत के पिता गुजर रहे हैं उस दर्द को कोई समझ भी नहीं सकता

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन ने हर किसी की झटका दे दिया है और लोग अभी भी  इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे। वहीं अगर कोई ऐसा है जिसके ऊपर दुखों का ये पहाड़ सबसे ज्यादा टूटा है तो वो हैं उनके पिता केके सिंह। एक पिता का अपने ही बेटे को कंधा देना और उसकी चिता को मुखाग्नि देने का दर्द क्या होता है इसे सिर्फ सुशांत के पिता ही समझ सकते हैं। सुशांत के निधन के बाद से उनके लिए प्रेयर मीट रखा गया इसमें सुशांत की हार चढ़ी तस्वीर के सामने उनके पिता बैठे हैं।  उनके चेहरे पर उदासी है और ऐसा लग रहा है कि वो किसी ख्याल में खोए हैं।इस भावुक कर देने वाली तस्वीर पर फैंस के कमेंट आ रहे हैं।

बेटे के तस्वीर के सामने खोए से दिखे पिता

सुशांत अपने मां के बेहद करीब थे, लेकिन वो उन्हें 16 साल की उम्र ही छोड़कर इस दुनिया से चली गई थीं। उनके जाने के बाद से सुशांत अपनी बहनों के बीच लाड-प्यार से पले बढ़े थे। उनके पिता से भी उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी थी, लेकिन उनके जीवन में मां की कमी है ये उनके चेहरे से दिखता रहा। सुशांत अक्सर अपने मां के बारे में ही सोचते रहते। उनके पिता को ये दर्द भी समझ आता होगा क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी खोई थी, लेकिन आज तो उनकी दुनिया ही उजड़ चुकी है। मां के प्यार मे खोया हुआ उनका बेटा आज पिता को छोड़ मां के पास ही चला गया।

14 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगा ली तो इस खबर ने सभी को तोड़कर रख दिया। हंसता-मुस्कराता और जिंदा दिल सा दिखने वाला ये एक्टर अंदर ही अंदर कौन सी जंग लड़ रहा था ये बात किसी को पता नहीं चल पाई। सुशांत लोगों से बातें करते और हंसते तो सबको ये ही लगता कि वो अपने जीवन में बहुत खुश हैं, लेकिन वो अवसाद से पीड़ित थे। उनके निधन के बाद खबर सामने आई कि वो 6 महीने से डिप्रेशन में थे और इसकी दवा भी ले रहे थे।

सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग

सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड से जुड़ी बहुत सी सच्चाई सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत बॉलीवुड की गुटबाजी का शिकार थे और उनसे 6 प्रोजेक्ट भी छीन लिए गए थे। हाल ही में लेखक चेतन भगत का एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया था कि सुशांत को फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए चुना गया था। बाद में सुशांत को रिप्लेस करके अर्जुन कपूर को फिल्म में काम दिया गया।

ऐसे में कहा जा रहा है कि सुशांत अपने साथ हो रहे इस भेदभाव को बर्दाश्त नहीं कर पाये और अवसाद में घिर गए। इसके साथ ही ऐसी बातें भी सामने आ रही हैं कि सुशांत की लव लाइफ भी सही नहीं चल रही थी और रिया चक्रवर्ती के साथ उनका काफी झगड़ा हो रहा था। इन सारी बातों से भी सुशांत तंग आ गए थे।

हालांकि सुशांत के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं निकला है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे भी साफ कहा गया है कि उन्होंने आत्महत्या की थी। फिलहाल सुशांत के लिए हर जगह सीबीआई न्याय की मांग की जा रही है और बिहार- झारखंड में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को थिएटर में रिलीज करने की मांग हो रही है।

Back to top button