बॉलीवुड

एक्टिंग के साथ साथ बिजनेस में भी माहिर हैं ये टीवी स्टार्स, साइड बिजनेस से कमाते हैं लाखों रुपए

टीवी के स्टार्स इतनी शानदार लाइफ जीते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। फैंस भी जानते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में पैसा तो है, लेकिन बॉलीवुड जैसा नहीं। ऐसे में ये स्टार्स ऐसी आलीशान जिंदगी कैसे जीते हैं। आपको बता दें कि टीवी के बहुत से स्टार्स ऐसे हे जिन्होंने ना सिर्फ एक्टिंग को अपना करियर चुना बल्कि अपना खुद का बिजनेस भी खोला है। ऐसे में अगर कभी एक्टिंग के चलते उनके पास पैसे की कमी आ जाए तो बिजनेस से वो अपनी लाइफस्टाइल मैंटेन किए रहते हैं। इनका बिजनेस काफी पसंद किया जाता है और इसके चलते एक्टिंग से दूर होने पर भी इनका काम अच्छा चलता रहता है।तो आज आपको बताते हैं उन स्टार्स के बारे में जो साइड बिजनेस से लाखों-करोड़ों की करते हैं कमाई।

रोनित रॉय

टीवी पर्दे के मशहूर एक्टर रोनित रॉय बड़े पर्दे पर भी फिल्मों में भी अपना दम दिखा चुके हैं। वो एक बेहतरीन कलाकार तो हैं ही साथ ही एक बेहतरीन बिजनेस मैन भी हैं। रोनित अपना एक सिक्योरिटी फर्म चलाते हैं। उनकी सिक्योरिटी फर्म का नाम ऐस सिक्योरिटी एंड प्रोटेक्शन हैं।

मोहित मलिक

टीवी शो में अपनी एक्टिंग के साथ साथ हैंडसम लुक के लिए पहचाने जाने वाले मोहित मलिक भी एक सफल बिजनेसमैन हैं। मोहित मलिक दो कैफे के मालिक हैं। उनके कैफेज के नाम ‘हैंडसम कैफे’ और ‘वन बीएचके’ हैं। ये दोनों कैफे मुंबई में मौजूद हैं। इनके दोनों कैफेज को उनकी पत्नी सिपंल कौर संभालती हैं।

संजीदा शेख

छोटे पर्दे की खबसूरत अदाकारा संजीदा शेख भी एक हिट बिजनेसवुमैन हैं। संजीदा खुद तो बेहद खूबसूरत हैं साथ ही उनके पार्लर में लोग वैसे ही खूबसूरती के साथ तैयार होने आते हैं। संजीदा का पार्लर मुंबई में काफी मशहूर हैं। उनके पार्लर का नाम ‘संजीदा’ज पार्लर’ है। वो इसे काफी लंबे समय से चला रही हैं और इससे अच्छी कमाई करती हैं।

शब्बीर अहलूवालिया

शब्बीर ‘कुमकुम भाग्य; से घर घर में छा गए थे। टीवी शो के अलावा शब्बीर अपना प्रोक्शन हाउस भी चलाते हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘फ्लाइंग टर्टल्स’ है। वो इसके सह-संस्थापर हैं। इस फ्लाइंग टर्टल्स में गंगा की धीज और सावित्री जैसे शोज भी प्रोड्यूस हो चुके हैं।

अंचित कौर

अंचित टीवी और फिल्मों दोनों से अच्छी कमाई करती हैं। शो जमाई राजा में वो मां और सास के किरदार में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो एक ब्यूटी सैलून भी चलाती है जिससे उनकी मोटी कमाई होती हैं।

हितेन तेजवानी

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर हितेन तेजवानी भी टीवी सीरियल्स के अलावा बिजनेस से कमाई करते हैं। हितेन मुंबई में एक रेस्त्रां चलाते हैं जो काफी फेमस हैं। उनके रेस्त्रां का नाम है ‘बारकोड 053’ और लोग यहां खाना पसंद करते हैं। साथ ही हितेन टीवी जगत का भी बड़ा नाम हैं।

आशका गोराडिया

टीवी पर ‘महाराणा प्रताप’ , ‘लागी तुझसे लगन’ और ‘बालवीर’ में नजर आ चुकी आशका गोरडिया भी एक सफल बिजनेसवुमैन हैं। एक्टिंग के अलावा आशका गोराडिया ‘ISAYICE’ का आउटलेट और रेनी बाय आशका नाम की एक आईलैश कंपनी चलाती हैं। इसके जरिए भी उनकी अच्छी कमाई होती है।

Back to top button