समाचार

संध्या बींदणी की मां को हुआ कोरोना, केजरीवाल से कहा- ‘अस्पताल में बेड नहीं, तो कैसे कराऊं इलाज’

देखें वीडियो :मेरी मदद करो केजरीवाल- मेरी मां कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन उन्हें अस्पताल में बेड नहीं मिल पा रहा है

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से घर घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई है। जी हां, सबकी लाडली संध्या बींदणी की मां को कोरोना हो गया है, लेकिन उन्हें इलाज के लिए बेड नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए केजरीवाल सरकार से गुहार लगाई है। दरअसल, दीपिका सिंह की मां कोरोना पॉजिटिव हैं और वे संयुक्त परिवार में रहती हैं, जिसकी वजह से अन्य लोगों पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपनी मां की हालत के बारे में बता रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार से मदद की गुहार भी लगाई है, क्योंकि उनकी मां को इलाज नहीं मिल पा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में लगातार कोरोना के मरीज़ों की संख्या में इजाफा हो रहा है, ऐसे में अस्पताल की हालत दिन ब दिन बदत्तर होती जा रही है। इतना ही नहीं, केजरीवाल सरकार दिल्ली में कोरोना वायरस के फैलाव को भी रोकने में असफल दिखाई दे रही है।

मेरी मदद करो केजरीवाल- दीपिका सिंह


इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने कहा कि मेरी मां कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन उन्हें अस्पताल में बेड नहीं मिल पा रहा है। इसके बाद उन्होंने कहा कि अस्पताल से रिपोर्ट नहीं मिल रही है और इस वजह से कोई भी अस्पताल उनकी मां को भर्ती नहींं कर रहा है। उन्होंने केजरीवाल सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि आप प्लीज कुछ करिए, वरना मेरे पूरे परिवार को कोरोना हो जाएगा। दरअसल, दीपिका सिंह का आरोप है कि अस्पताल रिपोर्ट नहीं दे रहे हैं, बल्कि उसकी फोटो खींचने को कह रहे हैं।

पापा में भी दिखने लगे हैं कोरोना के लक्षण- दीपिका सिंह

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरी मां संयुक्त परिवार के साथ रहती हैं, जिसमें 45 लोग हैं। ऐसे में मेरे पूरे परिवार पर कोरोना का साया मंडरा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे पापा के अंदर भी कोरोना के लक्षण आने लगे हैं। वे आगे कहती हैं कि मैं दिल्ली सरकार से मदद चाहती हूं कि मैं इस स्थिति में क्या करुं, क्योंकि मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है। अपनी मां की तबीयत की जानकारी देते हुए दीपिका सिंह ने आगे कहा कि दिल्ली के लेडी हेरिटेज अस्पताल में टेस्ट कराया गया है, लेकिन वे रिपोर्ट नहींं दे रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें भर्ती नहीं किया गया।

मुंबई में फंसी हुई हूं मैं- दीपिका सिंह

वीडियो में दीपिका सिंह कहती हुई नजर आ रही हैं कि मैं मुंबई में फंसी हुई और बहुत तकलीफ में हूं कि अपने परिवार के लिए कुछ नहीं कर पा रही हूं। मेरी बहन वहां गई है, पर वह भी कुछ करने में असमर्थ है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि कोई संबंधित शख्स यह वीडियो ज़रूर देखेगा और मेरी मां को जल्दी ही इलाज मिलेगा

Back to top button