दिलचस्प

इस शख्स का डांस देखकर डब्बू अंकल को जाएंगे भूल, डांसिंग में शाहरुख-ऋतिक को भी देता है टक्कर

सोशल मीडिया पर टिक टॉक को लेकर आजकल काफी बहसें हो रही हैं। कई ऐसे लोग हैं, जिनका मानना है कि इस ऐप को बैन कर देना चाहिए। उनका कहना है कि इस ऐप के कंटेंट विवादित हैं, इसलिए इसे बंद किया जाना चाहिए, जबकि दूसरे पक्ष की दलील है कि इस ऐप की पहुँच बहुत ही निचले तबके तक है, इसलिए इसे बैन करने की मांग हो रही है। टिक टॉक के जरिए वो लोग काफी मशहूर हो जा रहे हैं, जो अति निम्न आय वर्ग से आते हैं। इन लोगों के पास इनके टैलेंट के अलावा आय का कोई और साधन नहीं है। इसी दलील को सच साबित करते हुए आजकल टिक टॉक पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में खेत में काम करने वाले एक शख्स का डांस है। टिकटॉक पर इस शख्स के वीडियोज की एक पूरी श्रृंखला है। आइये जानते हैं कि आखिर कौन हैं ये शख्स.

अलग अलग स्टाइल में करते हैं डांस

इन वीडियोज में डांस कर रहे शख्स ने बॉलीवुड के कई गानों पर जबरदस्त डांस किया है। कुछ लोगों का तो मानना है कि इन्होंने बॉलीवुड के डांसिंग स्टार कहे जाने वाले ऋतिक रोशन को टक्कर दे दिया है। वे फ्री स्टाइल डासिंग स्टाइल के साथ साथ डांस के दूसरे फॉरमेट को भी मिक्स करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहे शख्स मुख्य रूप से गाने के बीट को पकड़कर डांस कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहे शख्स बॉलीवुड के कई स्टार को पूरा पूरा कॉपी कर रहे हैं। देखा तुमको जब से बस देखा तुमको यारा गाने पर जब वो कमर हिलाते हैं, तो ऋतिक रोशन याद आते हैं। इसके अलावा चल छैयां, छैयां गाने पर शाहरूख को पूरी तरह से कॉपी कर रहे हैं। साथ ही राम लखन गाने पर डांस करते हैं, तो दर्शकों को अनिल कपूर याद आ जाते हैं।

खुद के मेहनत से सीखा है डांस

गौरतलब हो कि खेत में काम करने वाले ये शख्स कुछ मौकों पर तो इतना जबरदस्त डांस कर रहे हैं, जैसे लग रहा है बॉलीवुड एक्टर्स से अच्छा डांस कर लेते हैं। दरअसल, वीडियो में जैसे उनका बैकग्राउंड दिख रहा है, उससे तो साफ है कि उन्हें किसी ने प्रोफेशनल ट्रेनिंग नहीं दी है, बल्कि उन्होंने ये डांस कड़ी मेहनत और लगन से सीखी है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में ऐसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर डांसिंग के चलते वायरल हुए लोगों ने छोटे पर्दों तक का रास्ता तय कर लिया है। डब्बू अंकल तो आप सभी को याद ही होंगे, उनका भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें गोविंदा के साथ डांस करने का मौका मिल गया। अब देखना होगा कि इस लो प्रोफाइल वीडियो डांसर का सफर कैसे होगा? हालांकि ये जरूर कहा जा सकता है कि इनका डांसिंग स्किल बाबा जैक्सन और डब्बू अंकल से कहीं ज्यादा है।

Back to top button