बॉलीवुड

एक्टिंग के अलावा ये काम करके भी सनी लियोनी कमाती हैं करोड़ों रूपए, जानें इस काम के बारे में

सनी लियोनी ने बेहद ही कम सालों में बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है और ये बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं। सनी लियोनी ने साल 2012 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी और इनकी पहली फिल्म ‘जिस्म 2’ थी। ये फिल्म करने के बाद सनी लियोनी को कई सारी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। सनी ने एक्टिंग करने के अलावा कई फिल्मों में आइटम सोंग भी किए हैं और ये एक रियलिटी शो को भी जज करती हैं। जिसका नाम स्प्लिट्सविला (splitsvilla) है। काफी लोगों को लगता है की सनी फिल्मों और शो में काम करके पैसे कमाती है। जो कि गलत है।

सनी एक बिजनेसवूमैन भी हैं और इनका अपना खुद का कारोबार है। जो कि ये खुद संभालती हैं। बिजनेस के अलावा सनी लियोनी ने अपने पैसे कई जगहों पर भी निवेश कर रखे है और ये काफी तरीकों से पैसे कमा रही हैं।

इस तरह से पैसे कमाती हैं सनी लियोनी

स्टार स्ट्रक (StarStruck) नाम की है कंपनी

सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी खुद की एक कंपनी शुरू की है जिसका नाम स्टार स्ट्रक (StarStruck) है। ये कंपनी मैकअप के सामनों को बनाती है और इस कंपनी की लिपस्टिक काफी फेमस हैं। सनी लियोन के साथ-साथ उनके पति डेनिएल भी इस कंपनी को संभालते हैं। इस कंपनी के जरिए सनी लियोनी करोड़ रुपए कमाती हैं।

म्युचुअल फंड में हैं पैसे निवेश

 

सनी लियोन ने स्टॉक्स, म्युचुअल फंड, रियल स्टेट और रिटायरमेंट फंड में  काफी अधिक राशि निवेश कर रखी है और सनी लियोनी इनके जरिए भी करोड़ रुपए कमाती हैं। बताया जाता है कि सनी लियोन ने अमेरिका में म्युचुअल फंड में पैसा निवेश किए हैं और उनके कई इंडिविजुअल रिटायरमेंट अकाउंट्स भी हैं। इनके अलावा सनी लियोनी ने कई सारी जमीन भी खरीद रखी है और रियल स्टेट बाजार में भी इन्होंने करोड़ रूपए निवेश किए हुए हैं।

इन जगहों पर भी किया है निवेश

सनी लियोनी ने परफ्यूम ‘लस्ट’, बॉक्स लीग क्रिकेट टीम ‘चेन्नई स्वैगर्स’, ऑनलाइन गेम ‘तीनपत्ती विद सनी लियोनी’, ‘स्वीट ड्रिम्स’ में भी अपने पैसे निवेश कर रखें हैं और इन जगहों से भी ये मोटी कमाई कर रही हैं।

‘Locked With Sunny’

सनी लियोनी हाल ही में अपना एक चैट शो भी लेकर आई है जिसका नाम ‘Locked With Sunny’ है और इस चैट शो में सनी कई लोगों से बात करती हैं। इस चैट शो की मदद से भी सनी काफी पैसे कमा रही हैं।

गौरतलब है कि सनी लियोनी का जन्म एक साधारण से सिख परिवार में हुआ था और सनी शुरू से ही अमीर बनना चाहती थी।
अपने सपनों को पूरा करने के लिए इन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया था। जिसके बाद इन्हें भारतीय बिग बॉस में हिस्सा लेना का मौका मिला और यहां से ही ये फेमस हो गई। इस शो के दौरान ही सनी लियोनी को उनके करियर की पहली हिंदी फिल्म मिली थी। 39 वर्ष की सनी लियोनी ने आज जो मुकाम हासिल किया है उसके पीछे इनकी सालों की मेहनत छुपी हुई है और सनी लियोनी आज गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री बन गई है।

Back to top button