बॉलीवुड

करीना कपूर ने सारा से अपने रिश्ते पर किया खुलासा, कहा- मैं दुखी हो जाती हूं जब वो मुंबई….

क्या सारा को कभी इस बात की परेशानी नहीं हुई की करीना कपूर उनकी मां अमृता सिंह की जगह आ गईं

आज 10 मई को दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है। वैसे तो ऐसा कोई दिन नहीं जो मां के बिना हो, लेकिन इस दिन को खास मां के लिए ही मनाया जाता है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपनी अपनी माओं के साथ इस खास दिन को मना रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिनके पास अपनी मां के साथ साथ स्टेप मदर भी हैं। इस लिस्ट में सारा अली खान और करीना का नाम भी आता है। दोनों ही बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस हैं और उनके अंदाज को काफी पसंद किया जाता है। करीना ने सैफ से जब शादी की थी तो पहले से उनके दो बच्चे थे सारा और इब्राहिम। ऐसे में करीना को लेकर इनके क्या ख्याल है ये जानने में लोगों को काफी दिलचस्पी रहती है। आपको बताते हैं कैसा है सारा और करीना का रिश्ता।

सारा से रिश्ते पर बोलीं करीना

सारा अली खान अपनी मां अमृता के काफी करीब हैं और अक्सर उनके साथ वक्त बिताती नजर आती हैं। वहीं सैफ भी अपने बेटे तैमूर के साथ काफी टाइम स्पेंड करती हैं। ऐसे में अक्सर ये सवाल उठता है कि क्या सारा को कभी करीना से इस बात की परेशानी नहीं हुई की वो उनकी मां की जगह आ गईं? या फिर करीना भी सारा और इब्राहिम से उतना ही प्यार करती हैं जितना अपने बेटे से? इन सवालों के बीच ही करीना कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने इस रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं।

एक इंटरव्यू में करीना ने सारा और इब्राहिम के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की थी। इस इंटरव्यू में जब सारा और इब्राहिम की बात हुई तो करीना ने कहा कि मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। हम अभी कुछ समय पहले ही लंदन से छुट्टियां बिताकर लौटे हैं। सारा और इब्राहिम काफी ओपन हैं। जब सारा जाने लगी थी तो मैं बहुत दुखी हो गई थी क्योंकि मुझे उनका मुंबई छोड़कर जाना पसंद नहीं। हम दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं।

सारा-इब्राहिम का करीना से है अच्छा रिश्ता

बता दें कि करीना से पहले सैफ ने अमृता से शादी की थी जिसके बाद उन्हें सारा और इब्राहिम हुए थे। तलाक के बाद भी सारा और इब्राहिम ज्यादा वक्त अपनी मां के साथ ही गुजारते थे। ऐसे मे जब करीना सैफ की पत्नी बनीं तो इस तरह के कयास लगाए जाने लगे की दोनों बच्चे करीना से शायद कोई संबंध नहीं रखेंगे। वहीं इसके उलट सारा और इब्राहिम दोनों ही करीना को काफी पसंद करते हैं।  करीना भी सारा और इब्राहिम के साथ काफी वक्त बिताती हैं। दोनों भाई-बहन को अपने छोटे भाई तैमूर से भी काफी लगाव है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। वहीं सारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आज कल में नजर आई थीं। खबर है कि इब्राहिम भी जल्दी फिल्मों में आ सकते हैं। फिलहाल सारा भाई के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो पोस्ट कर रही हैं और करीना तैमुर के बाल काटते हुए। फैंस को खान परिवार का ये वीडियो काफी पसंद आता है।

Back to top button