बॉलीवुड

16 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड संग पूर्व मिस यूनिवर्स हुई रोमांटिक, शेयर की ये तस्वीरें

सन् 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। सुष्मिता उन एक्ट्रेस में हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में बहुत ही कम समय में अपनी जगह बनायी है। मिस यूनिवर्स जीतने के बाद सुष्मिता का पूरा कैरियर ही बदल गया और उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। बॉलीवुड में आते ही उन्हें सफलता मिलने लगी। उनकी पहली फिल्म 1996 में आई, जिसका नाम दस्तक था।

सुष्मिता सेन भले ही हाल में फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन उन्होंने पहले भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। जिसमें ‘मैं हूँ ना’ का नाम हर किसी के जुबान पर रहता है। हालांकि अब वो इन सबसे दूर अपने पर्सनल लाइफ में बहुत खुश हैं। और सुष्मिता अपने निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। इन दिनों सुष्मिता अपने से 16 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।


रोहमन और सुष्मिता की फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। दोनों अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करते  हैं। इस वक्त जब पूरे देश में कोरोना की वजह से लॉकडाउन है। ऐसे में रोहमन और सुष्मिता दोनों एक साथ हैं। और हाल ही में सुष्मिता ने अपने ब्वायफ्रेंड संग योगा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हो रही है। और उनके फैंस इन फोटोज को लाइक करते नहीं थक रहे हैं।

दोनों की योगा करते हुए तस्वीरों को देखकर लगता है कि दोनों ने एक दूसरे को बहुत ही अच्छे से बैलेंस किया है। और एक दूजे के साथ गजब की पार्टनरशिप है। सुष्मिता और रोहमन की जबरदस्त कैमिस्ट्री भी इन तस्वीरों में देखने को मिल रही है। बता दें कि सुष्मिता सेन ने इन फोटोज के साथ एक खास संदेश भी दिया है। तो आइये जानते हैं उन्होंने कैप्शन में क्या लिखा है।

फोटो के साथ कैप्शन में सुष्मिता लिखती हैं- जीवन में हमेशा कठिन समय नहीं रहता है। कठिन, लोग बना देते हैं। ये सच है। जीवन में हमेशा कमिटेड रहना ही शक्तिशाली होना है। इन तस्वीरों में सुष्मिता के लुक पर गौर करें, तो यहां एक्ट्रेस ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का योगा ड्रेस पहन रखा है। साथ ही उनके ब्वायफ्रेंड रोहमन की बात करें तो उन्होंने भी ब्लैक कलर का सिर्फ लोवर पहना है।

सुष्मिता सेन लिखती हैं- हमें मेन्टली स्ट्रॉन्ग और फिजकली हेल्दी रहने की जरूरत है। ताकि हम हर मुश्किलों का सामना अच्छे से कर सकें। सुष्मिता और रोहमन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रही हैं। और उनके फैंस इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

जाते जाते बता दें कि इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन है। तो इस पीरियड में कई बॉलीवुड कपल्स एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस क्वारंटाइन पीरियड में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल भी साथ रह रहे हैं। ज्ञात हो कि सुष्मिता ने रोहमन संग अपने रिश्ते को काफी समय पहले ही ऑफिसीयल कर दिया था। बता दें कि रोहमन की बॉन्डिंग सुष्मिता के फैमिली के साथ बहुत अच्छी है।

Back to top button