बॉलीवुड

13 साल बाद करीना ने बताया शाहिद से क्यों टूट गया था रिश्ता, कहा – ‘भाग्य को यही मंजूर था की ..

बॉलीवुड में करीना कपूर और शाहिद कपूर कभी फेवरेट कपल हुआ करते थे। दोनों की रिलेशनशीप  काफी चर्चा में थी। उन दिनों दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। इसके अलावा दोनों ने कई फिल्में भी एक साथ बनाईं। जिसमें जब वी मेट काफी लोकप्रिय है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। दोनों कई दिनों तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब शाहिद और करीना का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद करीना ने सैफ अली खान से तो दूसरी तरफ शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी कर ली। करीना और शाहिद के ब्रेकअप को सालों बीत चुके हैं। सालों गुजर जाने के बाद  करीना कपूर ने बड़ा खुलासा किया है।

इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट में दोनों ने साथ काम किया था। और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की थी। इस फिल्म के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें बाहर आने लगी थीं। और कुछ समय बाद ही ये खबर सही हुई जब करीना कपूर ने सैफ से शादी कर ली। हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में शाहिद से ब्रेकअप से लेकर सैफ से शादी तक के पूरे सफर को बताया है।

करीना कपूर ने शाहिद से ब्रेकअप पर कहा कि भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। उन्होंने बताया कि जब वी मेट शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में कुछ ऐसा हुआ कि शाहिद और मैंने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए। बता दें कि फिल्म जब वी मेट में करीना जिस किरदार को निभा रही थीं उसका नाम गीत था। उन्होंने अपने ब्रेकअप में गीत का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी असल जिंदगी और गीत की जिंदगी में एक जैसी चीजें ही घटित हो रही थीं।

इसके बाद करीना कहती हैं कि वो ऐसा समय था जब मुझे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था। लेकिन गीत और मेरी हालत एक जैसी थी। करीना कहती हैं कि फिल्म में जिस तरह से गीत की पूरी जिंदगी दूसरे हाफ में बदल जाती है। ठीक वैसा ही मेरे साथ फिल्म बनते वक्त हुआ।

यही कारण है कि अभिनेत्री करीना कपूर जब वी मेट और टशन को अपने जिंदगी का सबसे खास फिल्म मानती हैं। उनका मानना है कि जब वी मेट फिल्म ने उनके पूरे कैरियर को बदल दिया। तो वहीं टशन फिल्म में उनकी मुलाकात सैफ अली खान से हुई और उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। टशन फिल्म के बारे में करीना कहती हैं कि इस फिल्म में मैं अपने किरदार और फिगर को लेकर काफी उत्साहित थी। वो मानती हैं कि टशन ने मेरी पूरी लाइफ बदल दी। क्योंकि ये वही फिल्म थी जिससे मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली।

बता दें कि जब वी मेट 2007 में आई थी। इस फिल्म से पहले तक शाहिद और करीना के रिश्ते अच्छे थे। लेकिन इस फिल्म के शूटिंग के दौरान दोनों के रिश्ते खराब होने शुरू हो गए थे। इस फिल्म के ठीक बाद करीना कपूर ने टशन फिल्म मे काम किया। और यहीं से सैफ और करीना की लव स्टोरी शुरू हुई। 2012 में आकर दोनों ने शादी कर ली। तो वहीं 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की।

Back to top button