दिलचस्प

इस CEO ने ऑफिस में किया जमकर डांस, वीडियो देख लोग बोले- ‘ये तो….’

ऑफिस में प्रेशर में काम करते हुए आपने कर्मचारियों को परेशान होते हुए देखा होगा। ऑफिस में तमाम तरह के प्रेशर के बीच काम करने वाले कर्मचारीयों को आप जानते भी होंगे या खुद भी किसी ऑफिस में काम करते होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में एक बड़े कंपनी की सीईओ डांस करते दिख रही हैं। ताकि उनके ऑफिस का माहौल तनावमुक्त रहे। बता दें कि सीईओ के साथ अन्य कर्मचारी भी इस वीडियो में डांस करते देखे जा सकते हैं। तो आइये जानते हैं इस वीडियो के बारे में।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दीपाली गोयनका कुछ लोगों के साथ अपने ऑफिस में डांस करती नजर आ रही हैं। दीपाली गोयनका इन दिनों वेल्सपन इंडिया लिमिटेड की चीफ एग्जीक्यूटीव ऑफिसर यानी सीईओ और ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर एमडी हैं।

वेल्सपन इंडिया लिमिटेड की सीईओ अपने ऑफिस में अपने कर्मचारियों संग डांस करती देखी जा सकती हैं। वेल्सपन इंडिया लिमिटेड की सीईओ दीपाली गोयनका हैं। दीपाली अपने ऑफिस में अन्य साथियों संग डांस कर रही हैं। इस वीडियो को हर्ष गोयनका ने शेयर किया है। जो आरपीजी इंटरप्राइजेज के सीईओ हैं। वीडियो को हर्ष गोयनका ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने कैप्शन में लिखा है, दफ्तर में किसी सीईओ को डांस करते हुए देखना अपने आप में दुर्लभ है। साथ ही हर्ष गोयनका ने लिखा, यही रास्ता है, सही माहौल बनाने का।


वीडियो के सोशल मीडिया में आने के बाद से लोगों के जमकर प्रतिक्रियाएं आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऑफिस का माहौल इसी तरह का होना चाहिए। ताकि कर्मचारी बिना किसी दबाव के काम कर सकें। और ज्यादा से ज्यादा आउटपुट दे सकें। लोगों का इस वीडियो पर सकारात्मक कमेंट ज्यादा आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि इससे ऑफिस में खुशी का माहौल बना रहता है। दीपाली गोयनका की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह की एक्टिविटी ऑफिस का माहौल हल्का रखती है और लोग सही ढंग से काम कर पाते हैं।

इस वीडियो को दीपाली गोयनका ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा, अडानी के संस्थापक गौतम अडानी और बायोकॉन के चेयरपर्सन किरन मजूमदार से  पूछा कि ये मेरे ऑफिस का माहौल है आपका कैसा है?

सबसे खास बात ये है कि वेल्सपन इंडिया लिमिटेड की सीईओ दीपाली गोयनका मुकाबला गाने पर अपने सहयोगियों संग डांस कर रही हैं। इस गाने पर उनके साथी पूरे मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस डांस का उद्देश्य ऑफिस के तनाव भरे माहौल से बाहर आना है। और अच्छे से काम करना ताकि काम भी ठीक से हो और तनाव भी ना हो। बता दें कि सोशल साइट्स पर इस वीडियो की काफी तारीफ की जा रही है। और लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।

Back to top button