राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रैंड को किया वेलेंटाइन डे विश, कहा- ‘तुम्हारे बिना तो….’

आज पूरी दुनिया में वेलेंटाइन डे पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है। वेलेंटाइन डे पर कपल्स एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं, जिसकी वजह से ये दिन बहुत ही ज्यादा खास माना जाता है। इस दिन हर कोई अपने प्यार के साथ वक्त बिताना चाहता है, जिसकी वजह से इस दिन फिजाओं में प्यार की खुशबू देखने को मिलती है। इसका क्रेज बॉलीवुड गलियारों में बहुत ही ज्यादा देखने को मिलता है। बॉलीवुड कपल तो अपने इश्क का इजहार सार्वजनिक रूप से करते हैं। इसी कड़ी में, अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रैंड को अनोखे अंदाज में विश किया।

वेलेंटाइन डे का खुमार राजकुमार राव पर भी चढ़ता हुआ नजर आया, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड को वेलेंटाइन विश किया, लेकिन अनोखे अंदाज में हैं। इतना ही नहीं, उनका ये अनोखा अंदाज लोगों को खूब पसंद आया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि
राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्यार का इजहार बड़े ही अलग अंदाज में कैसे उनके फैंस वारा को पसंद किया जा रहा है और उनके फैंस पोस्ट को तेजी से शेयर कर रहे हैं। बता दे कि प्यार का इजहार करने के लिए कोई सीमा नहीं होती है। इसे हर कोई अपने ही हिसाब से करता है, जिसकी वजह से प्यार का रंग दिन-ब-दिन बदलता ही जाता है।

अरे भाई भले ही जमाना कितना ही बदल जाए लेकिन जो मिठास लव लेटर में होती है, वह व्हाट्सएप और ईमेल में कहां होती है,जिसकी वजह से राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड को लव लेटर लिख डाला। दरअसल इस खास मौके पर राजकुमार ने पत्रलेखा को एक पत्र लिखकर अपने प्यार का इजहार किया है,  जिसके बाद उनका यह पत्र सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया, क्योंकि आज के जमाने में कौन पत्र लिखता है, जिसकी वजह से राजकुमार का ये आइडिया सबको काफी पसंद आया।

पत्र में लिखी ये सारी बाते

 

View this post on Instagram

 

Happy Valentine’s Day @patralekhaa #greatertogether

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

वायरल हुई पत्र में राजकुमार राव ने लिखा कि ‘डियर पत्रलेखा, ये मोहब्बत का महीना है और मैं इसके बारे में ही सोच रहा था। सोच रहा था कि मोहब्बत के बारे में और उन शब्दों या इशारों के बारे में जिनके जरिए हम इसे जाहिर करते हैं। मेरे कई रोमांटिक और अच्छे रोल्स करने के बावजूद मेरे जेहन में प्यार को कुबूल करने, जाहिर करने, इशारे करने को लेकर सवाल आते हैं। सवाल जो इस बारे में हैं कि वो आपको कैसा महसूस कराते हैं बनाम वो आपको कैसे लगते हैं। अब आप कह सकते हैं कि क्या वाकई? लेकिन प्यार वो है जिसमें दुनिया गोल घूम जाती है। मतलब साफ है कि राजकुमार तो अपनी प्रेमिका के लिए पूरी तरह से पागल हो गए हैं।

2010 में किया था डेब्यू

इश्क से परे यदि बात राजकुमार राव के करियर की करे तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी। उनकी पहली फिल्म लव सेक्स और धोखा था, जिसके बाद बाद उन्होंने बॉलीवुड में पीछे मुड़कर नहीं देखा। पिछले 10 सालों में उन्होंने लगभग 30 से ज्यादा फिल्में की है ,जिसमें उन्हें अपने दर्शकों का अपार प्यार मिला है।

Share this