बॉलीवुड

दो साल बाद इस शख्स ने खोला राज, कहा- ‘श्रीदेवी ने मुझसे किया था ये वादा….’

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी अचानक की दुनिया को छोड़ कर चली गई थी, जिसके बाद  उनकी गैरमौजूदगी ने सबको झकझोर दिया। श्रीदेवी का चले जाना लोगों को रास नहीं आया और आज भी लोग उनके लौट आने का इंतजार करते हैं, लेकिन सच्चाई तो यही है कि अब वे लौटकर नहीं आने वाली है, ऐसे में उनकी यादों से ही उनके फैंस काम चला रहे हैं। इसी बीच श्रीदेवी पर एक किताब लिखी गई है, जिसके लेखक ने गहरा राज खोला है जिसके बाद एक बार फिर से सबकी आंखें नम हो गई है।

बॉलीवुड की चांदनी के ऊपर ऊपर एक किताब लिखी गई है ,जिसका नाम ‘श्रीदेवी : द एटरनल स्क्रीन गॉडेस’ है। इस किताब को लिखने वाले लेखक ने अपना मन बदल लिया था, लेकिन अब उन्होंने इस किताब को पूरा किया है, जिसमें से एक बड़ा खुलासा सामने आ रहा है। ऐसे में हम उस राज  के बारे में बात कर रहे हैं,  जो 2 साल बाद खुला है, जिसे जानकर उनके फैंस की आंखें नम हो गई है, लेकिन वे उनके लिए दुआ भी कर रहे हैं।

दो साल पहले श्रीदेवी ने किया था ये वादा

‘श्रीदेवी : द एटरनल स्क्रीन गॉडेस’ के लेखक सत्यार्थ नायक ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया। सत्यार्थ नायक ने कहा कि श्रीदेवी की इस किताब को पूरी करने के लिए उनसे मिलना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने उनसे वक्त भी मांगा था। हालांकि उस समय श्रीदेवी ने उनसे कहा था कि उनकी वह अपनी बेटी किस फिल्म में व्यस्त हैं, जिसकी बाद ही उन्हें टाइम दे पाएंगी। कुल मिलाकर श्रीदेवी जान्हवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज हो जाने के बाद सत्यार्थ से बात करती, लेकिन उससे पहले ही दुनिया को छोड़ गए, जिसकी वजह से लेखक को बहुत ही ज्यादा दुख हुआ था और उन्होंने किताब ना लिखने का मन भी बना लिया लेकिन अब उन्होंने यह किताब लिखी है।

टूट गए थे सत्यार्थ नायक

सत्यार्थ ने बातचीत में कि श्रीदेवी से मिलकर कुछ गहरे राज के बारे में बात करना चाहते थे, लेकिन उससे पहले ही श्रीदेवी दुनिया को छोड़ गई। ऐसे में अब यह किताब उन्होंने तो लिखी है, लेकिन इसमें वो वाली बात नहीं है, जो पहले वाली बात होती। कुल मिलाकर वह श्रीदेवी से बातचीत करके ही इस किताब को लिखना चाहते थे, लेकिन उनको क्या पता था कि वह इतनी ही जल्दी दुनिया को छोड़कर चली जाएंगी। हालांकि श्रीदेवी से उन्होंने वादा भी लिया था लेकिन कहते हैं ना कि जब भगवान का बुलावा आता है, तो कोई वादा काम नहीं आता है।

श्रीदेवी को दी श्रद्धांजलि

इस किताब के लेखक का कहना है कि उन्होंने अपनी फेवरेट अभिनेत्री को इस किताब से श्रद्धांजलि दी है। जैसा वह चाहती नहीं थी, लेकिन अब जो वो नहीं रही तो उन्हें श्रद्धांजलि के रूप में उन्होंने भेंट किया है। लेखक ने दावा किया है कि इस किताब मैं मौजूद तथ्यों के लिए उन्होंने करीब 70 कलाकारों से बात की, जिसके बाद इस किताब को तैयार किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि इस किताब को लिखने के लिए श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने उन्हें काफी प्रोत्साहित किया, जिसके बाद वे सदमे से उबर सके।

Back to top button