बॉलीवुड

ऊँची पहाड़ी पर नंगे पाँव चढ़कर बालाजी के दर्शन करने पहुंची जाह्नवी, लोग बोले सादगी दिल को छू गयी

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी है. जाह्नवी कपूर आजकल आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी की धार्मिक यात्रा गयी हुई हैं. अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इस धार्मिक यात्रा की तस्वीरें शेयर की है. हालांकि अपनी तस्वीरों के साथ जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है. जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिक्चर के साथ इंद्रधनुष और धूप वाली इमोजी भी शेयर की है. इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर पहाड़ी की चोटी पर बनी सीढ़ियों पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में जाह्नवी पीले रंग के दुपट्टे के साथ सफेद सलवार शूट पहने मुस्कुराते हुए नज़र आ रही है. जाह्नवी कपूर नंगे पाँव लगभग 12 किलो मीटर पहाड़ी पर चढ़कर तिरुपति मंदिर में दर्शन करने पहुंची है. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और उनके प्रशंशक उनकी खूब प्रशंशा भी कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर के एक फैन ने इमोजी के साथ कमेंट किया -‘वॉक बाय तिरुमला…’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘तिरुमाला में’,

वहीं दूसरे फैन ने कमेंट किया – ‘तिरुमाला तिरुपति.’ एक ने लिखा- ‘इस तरह की सादगी दिल को छू लेने वाली है.’ एक दूसरे फैन ने कमेंट किया – ‘आपके कदम बता दें रहे हैं आप इस समय तिरुमाला में हैं, आप खुश रहें.’ हम आपको बता दें कि इससे पहले भी जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के बर्थडे के मौके पर तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने गयी थी. जाह्नवी कपूर अभी बहुत सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिनमें वो नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर बहुत जल्द ‘रूही अफ्जा’, ‘दोस्ताना 2’, तख्त और ‘गुंजन सक्सेना बायोपिक’ में नज़र आएंगी

जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक में मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी. आजकल इस फिल्म की शूटिंग जारी हैं. ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी. अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ के सफल होने के बाद से ही जान्हवी कपूर के फैंस उनकी अगली फिल्म का बहुत बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी नजर आयी थी. ये सब देखकर ये पता चलता है की फिल्म निर्माताओं के बीच जाह्नवी की मांग कितनी ज़्यादा है. आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर बहुत जल्द ‘मिस्टर लेले’ में भी दिखाई देंगी.

ये फिल्म शशांक खैतान की है, इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ वरुण मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, जान्हवी अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ में शशांक के साथ काम कर चुकी हैं. जान्हवी कपूर देखने में बहुत ही खूबसूरत होने के साथ साथ स्टाइलिश भी हैं. ये अपने स्टाइल के साथ ही फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. जाह्नवी कपूर को एक दिन भी अपना जिम मिस करना पसंद नहीं है. जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस भी लोगों को बहुत पसंद है.

Back to top button