अध्यात्म

सरकारी नौकरी पाने के लिए करें इस चमत्कारी मंत्र का जाप, एक साल के अंदर ही लग जाएगी नौकरी

हर कोई सरकारी नौकरी पाने की तमन्ना रखता है और करोड़ों युवा सरकारी नौकरी पाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं। लेकिन मेहनत के बाद भी उनको सरकारी नौकरी नहीं मिल पाती है। अगर आप भी इन्हीं युवाओं में से हैं और सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं। तो आप नीचे बताए गए टोटक को करें। इन टोटकों को करने से एक साल के अंदर आपकी सरकारी नौकरी लग जाएगी।

सरकारी नौकरी पाने के लिए करें ये उपाय

हनुमान जी की तस्वीर लगाएं

अपने पूजा घर में उड़ते हुए हनुमान जी की तस्वीर लगाएं और रोज इनकी पूजा करें। पूजा करते हुए हनुमान जी को बूंदी का भोग लगाएं और हो सके तो हनुमान चालीसा का पाठ करें। पाठ करने के बाद ये बूंदी लोगों में प्रसाद के तौर पर बांट दें। ये उपाय करने से तुरंत सरकारी नौकरी लग जाएगा।

पीतल के लोटे में रखें गंगा जल

जो लोग बेरोजगार हैं और सरकारी नौकरी पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। वो लोग इस उपाय को जरूर करके देखें। इस टोटके के तहत एक पीतल के लोटे में आप गंगा जल भर दें। इसके बाद इस लोटे में चांदी का थोड़ा सा तुकड़ा डाल दें। इस लोटे को उत्तर-पूर्व दिशा यानी ईषान कोण पर रखें। इस लोटे को रखते समय  “ऊँ गंगाधराय नम:” मंत्र को जाप 11 बार करें। ये उपाय करने से नौकरी मिल जाएगी और धन लाभ भी होगा। इस उपाय को सोमवार के दिन करें और सात दिन बाद इस पानी को किसी नदी में प्रवाहित कर दें।

करें दान

सरकारी नौकरी पाने हेतु सरसो के तेल, चावल, दाल, गुड़ और एक चाकू का दान किसी गरीब व्यक्ति को करें। ये चीजें दान करने से सराकरी नौकरी पाने में जो दिक्कतें आ रही हैं वो दूर हो जाएंगी और आसानी से आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी। इस उपाय को आप हफ्ते में दो बार करें।

पक्षियों को दाना खिलाएं

शास्त्रों में पक्षियों को दाना खिलाना बेहद ही पुण्य का काम बताया गया है। शास्त्रों के अनुसार पक्षियों को दाना खिलाएं से हर कामना पूरी हो जाती है और सेहत सही बनी रहती है। इसलिए आप रोज पक्षियों को दाना खिलाएं और उन्हें पानी भी पिलाएं। ऐसा करने से आपका भाग्य तुरंत खुल जाएगा और आपको नौकरी मिल जाएगी।

सूर्य को अर्घ्य दें

रोज सुबह सूर्य देव को अर्घ्य देने से रुके हुए काम पूरे हो जाते हैं। इसलिए आप रोज प्रातकाल तांबे के लोटे में जल भरकर सूर्य देव को अर्पित करें और इस मंंत्र का जाप करें- ऊँ भास्कराय पुत्रं देहि महातेजसे। धीमहि तन्नः सूर्य प्रचोदयात्।। इस मंत्र का जाप 21 बार करें। ये उपाय करने से नौकरी पाने में जो बाधाएं आ रही हैं वो समाप्त हो जाएंगी।

खिलाएं गुड़ की रोटी

शनिवार के दिन गाय को गुड़ की रोटी खिलाएं। गाय को गुड़ वाली रोटी खिलाने से आपकी हर मन्नत पूरी हो जाएगी और हर कार्य में सफलता मिलेगी। इस उपाय को आप लगातार 11 शनिवार तक करें। रोटी के अलावा आप गाय को हरी घास भी खिला सकते हैं।

Back to top button
?>