बॉलीवुड

दीपिका-रणवीर ने 6 साल के रिलेशनशिप के बाद की शादी, कुछ यूं थी दोनों की पहली मुलाकात

बॉलीवुड के मोस्ट पॉवरफुल कपल में से एक दीपिका और रणवीर आज यानि 14 नवंबर को अपनी पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। पिछले साल दोनों ने आज ही के दिन विदेश में शादी की थी, जिसके बाद फैंस को सरप्राइज दिया था। शादी के दिन उनके फैंस उनकी तस्वीरों के लिए इंतजार करते रहे, लेकिन सिक्योरिटी इतनी ज्यादा हाई थी कि एक तस्वीर भी लीक नहीं हो सकी, जिसके बाद दोनों ने खुद ही अपनी शादी की तस्वीर शेयर की और फिर फैंस खुश हो गए। ऐसे में आज हम आपको इनकी पहली मुलाकात के बारे में बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के बहुचर्चित कपल दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को सालों तक डेट किया, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। हालांकि, इससे पहले दोनों ने बहुत लोगों को डेट किया, लेकिन आखिर जोड़ी तो रब ने इन दोनों की ही बनाई थी। बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को बहुत लंबे समय तक डेट किया, लेकिन इनकी पहली मुलाकात बहुत ही ज्यादा दिलचस्प रही और पहली ही मुलाकात में रणवीर सिंह दीपिका पर फिदा हो गए थे, जिसके बाद वे उनके करीब आने की कोशिश हर पल करते रहें।

यहां हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

यूं तो दोनों भले ही एक ही इंडस्ट्री में हो, लेकिन मिलने में वक्त लग गया। दोनों की पहली मुलाकात एक अवॉर्ड फंक्शन में हुई थी, जहां दीपिका को देखते ही रणवीर सिंह फिदा हो गए थे। बता दें कि रणवीर सिंह को दीपिका से पहली नजर वाला प्यार हो गया था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच हल्की हल्की बातचीत शुरु हुई, लेकिन उन दिनों दीपिका पादुकोण की लाइफ रणबीर कपूर थे, जिनसे ब्रेकअप के बाद दीपिका रणवीर सिंह के करीब आने लगीं।

कट बोलने के बावजूद करते रहें किस

दीपिका और रणवीर ने फिल्म रामलीला में एक दूसरे के साथ काम किया, जिसमें इनकी जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिली। आलम ये हो गया था कि इन्हें एक किस सीन शूट करना था, जिसे दोनों ने बहुत ही खूबसूरती से शूट किया, लेकिन उसी दौरान जब डायरेक्टर ने कट बोला तो भी ये दोनों एक दूसरे को किस करने से नहीं रुके और करते ही गए, जिसका वीडियो और कई कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हुई। बता दें कि दोनों के बीच कैमेस्ट्री बहुत ही ज्यादा मजबूत है।

6 साल तक किया डेट

दीपिका और रणवीर ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर बढ़ाने के लिए जल्दबाजी नहीं की और एक दूसरे को काफी वक्त दिया। लंबे डेटिंग के बाद पिछले साल दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और फिर एक दूसरे से शादी कर ली। दोनों ने विदेश में शानदार तरीके से शादी की थी, जिसके बाद भारत आकर चार रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसकी वजह से उनके फैंस ने उनकी शादी के खूब मजे लिए थे। बता दें कि अब दोनों एक दूसरे के बिना किसी कार्यक्रम में नज़र ही नहीं आते हैं।

Back to top button