बॉलीवुड

19 साल में पहली बार अमिताभ ने लिया ब्रेक लेने का फैसला, फैमिली की जिद के आगे झुके बिग बी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों खराब स्वास्थ्य की वजह से चर्चा में हैं। बीते दिनों उन्हें लीवर की समस्या हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चला। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वे फिर से काम में जुट गए, जिसके बाद उनकी फैमिली उनसे नाराज हो गई। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसके बाद अमिताभ बच्चन के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। जी हां, अमिताभ बच्चन के खराब सेहत को लेकर उनके फैंस पहले ही परेशान है, लेकिन अब एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसकी वजह से उनका करियर आज अपने चरम पर है। हर कोई उनकी फिल्में देखना चाहता है, ऐसे में वे इस उम्र में भी लगातार काम कर रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन के करियर को पहली बार ब्रेक 1990 में मिला था, जिस समय उनके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं बचे थे और वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे, तभी साल 2000 में कौन बनेगा करोड़पति मिला, जिससे उन्होंने वापसी की।

ब्रेक लेंगे अमिताभ बच्चन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ बच्चन ने फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला ले लिया। हालांकि, वे घर में शांति से बैठ नहीं सकते हैं, लेकिन खराब सेहत की वजह से उन्हें ये फैसला लेना पड़ा। कहा जा रहा है कि उन्होंने अब आराम करने का फैसला किया है और लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी करेंगे। मतलब साफ है कि फैंस को अब उनकी नई फिल्मों के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। हालांकि, ब्रेक लेने से पहले उनकी दो तीन फिल्में अभी रिलीज होने के लिए बची हुई है, ऐसे में फैंस को कमी तो नहीं खलेगी।

19 सालों में लेंगे पहला ब्रेक

90वे के दशक में अमिताभ बच्चन ने पहला ब्रेक लिया था, क्योंकि उस समय उनका करियर थोड़ा डगमगा गया था, जिसके बाद वे आर्थिक संकट से भी जूझने लगे थे। ऐसे में बता दें कि अब 19 सालों बाद अमिताभ बच्चन ने फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला लिया है, जिसकी वजह से वे उनके फैंस थोड़े नाखुश नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, उनके फैंस उनके जल्दी से ठीक होकर वापसी करने की दुआ कर रहे हैं। याद दिला दें कि घर की तरफ से अमिताभ बच्चन को लंबे समय से आराम की सलाह दी जा रही है, लेकिन वे मान नहीं रहे थे।

घरवालों की जिद के सामने झुके अमिताभ बच्चन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ बच्चन इस बार भी काम से ब्रेक लेने का मूड नहीं बना रहे थे, लेकिन इस बार उनकी फैमिली ने उन्हें अपने जिद के आगे झुका दिया और फिर उन्होंने कहा कि वे कुछ समय के लिए आराम करेंगे, जिसके बाद काम के बारे में सोचेंगे। बताया जा रहा है कि ये अमिताभ बच्चन का लंबा ब्रेक होगा, क्योंकि उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं है।

Back to top button