समाचार

जम्मू ब्लास्ट : चश्मदीदों ने बताया पूरा हाल, ‘बस में हुआ जोरदार धमाका और फिर आने लगी चीखें’

पुलवामा हमले के बाद जम्मू कश्मीर में हाई अलर्ट है, लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां, जम्मू कश्मीर में एक बस के अंदर धमाका हुआ, जिसमें 26 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। धमाके की खबर आते ही पुलिस ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है। बस अड्डे से लोगों को बाहर किया गया है और वहां पर सुरक्षा बलों की एक टीम तैनात की गई है। यह ब्लास्ट राज्य परिवहन की बस में हुआ है। फिलहाल इसे आतंकी हमले के तर्ज़ पर देखा जा रहा है।

जम्मू ब्लास्ट में अभी तक 26 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है, जिसमें दो लोग की हालत बेहद गंभीर है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस मामले की तब्दीश में जुटी है। पुलिस ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं, फिलहाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी। इसी बीच मौके पर मौजूद लोगों ने मीडिया से बातचीत में आंखों देखा हाल बताया। चश्मदीदो का कहना है कि धमाक बहुत ही तेज़ हुआ और जैसे ही हुआ, वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया।

चश्मदीदों ने बताया पूरा हाल

जम्मू में ब्लास्ट के समय मौजूद चश्मदीदो ने बताया कि बस खड़ी थी और अचानक से ही उसके अंदर से धमाका हुआ। यह धमाका काफी तेज़ हुआ। शुरुआत में कोई समझ नहीं पाया। किसी को लगा कि सिर्फ टायर फटा है, लेकिन जब देखा तो बस में धमाका हुआ। लोगों का कहना है कि बस में कुछ लोग ही मौजूद थे और बस स्टैंड पर खड़ी थी, लेकिन घायलों की संख्या ज्यादा है। बता दें कि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, 26 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जिसमें से 2 लोगों की हालत नाज़ुक है। लोगों का कहना है कि जैसे ही धमाका हुआ, लोग चिल्लाने लगे और खुद की जान बचाने लगें।

सबूत जुटा रही है पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम अभी जांच कर रहे हैं और सबूत एकत्रित कर रहे हैं, जिसकी वजह से अभी इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल सकती है। पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा कि धमाके के बाद कुछ कांच के टुकड़े भी मिले हैं, जिसकी भी जांच की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि हम सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लेंगे। साथ ही आपको यह भी बता दें कि यह इलाका काफी भीड़ भाड़ वाला था।

आतंकी हमले की आशंका

पुलवामा हमले के बाद जम्मू कश्मीर में हाई अलर्ट है और इसी बीच इस तरह का धमाका काफी हद तक इसी तरफ इशारा कर रहा है कि यह आतंकी साजिश हो सकती है। दरअसल, इलाका काफी भीड़ भाड़ वाला था, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि यह आतंकी हमला हो सकता है, जोकि किसी बड़ी साजिश के तहत किया गया है।

Back to top button
?>