विशेष

बिग बॉस 12: दीपिका और रोमिल को हराने के लिए घर के बाहर शिवाशीष ने किया ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में कुछ ही दिन का समय बचा है और ऐसे में सिर्फ घर के अंदर के लोग ही अपनी जीत के लिए जद्दोजहद नहीं कर रहे हैं बल्कि घर के बाहर जो कंटेस्टेंट के फैंस हैं वो भी अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं।

बता दें कि घर से बाहर निकाले गए शिवाशीष ने दीपिका और रोमिल को हराने के लिए एक खास तैयारी कर ली है और पूरी तरह से श्रीसंत को जिताने की होड़ में लग गए हैं। जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

दरअसल शिवाशीष ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने सभी फैंस से श्रीसंत के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं। वीडियों में शिवाशीष कह रहे हैं कि, ‘दोस्तों आखिरकार वो समय आ गया है… बिग बॉस खत्म होने में केवल एक हफ्ता बाकी है। जितने भी मेरे सपोर्टर हैं, जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया है, वो अब श्रीसंथ को सपोर्ट करें और उसे वोट करें। वो जीते या मैं जीतूं, एक ही बात है… ट्रॉफी घर में ही आनी है। तो प्लीज.. प्लीज… प्लीज वोट एंड सपोर्ट श्रीसंथ।’

 

बता दें कि घर में एक समय पर शिवाशीष और श्रीसंत काफी करीब आ गए थे और उनकी बांडिंग भी बहुत अच्छी थी, जिसके चलते शिवाशीष श्रीसंत की राह पर चल पड़े और उन्होंने घर के नियम तोड़ने और बात नहीं मानी जिसके चलते उनको घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। जब शिवाशीष ने घर में एंट्री की थी तो वो ज्यादा अच्छा नहीं खेल पा रहे थे लेकिन बाद में वो गेम को अच्छे से समझ गए  और काफी अच्छे से खेल खेला।

श्रीसंत और शिव की बांडिंग की बात करें तो शिव, श्रीसंत को हमेशा सपोर्ट करते थे फिर चाहें वो सही हों या गलत, जब शिव को घर से बाहर किया गया था को श्रीसंत बहुत रोए थे। फिलहाल अब देखना तो ये होगा कि रोमिल की ये अपील श्रीसंत को जिताने में काम आती है या नहीं।

Back to top button