बॉलीवुड

2018 में लॉन्च हुए इन स्टार किड्स ने मचाया धमाल, लेकिन एक हो गया फ्लॉप

साल 2018 बॉलीवुड में कई नए चेहरों को लाया औऱ अब जल्द ही खत्म होने वाला है। इस साल 4 स्टार किड्स ने बॉलीवुड में कदम रखा औऱ कदम रखते ही लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली। हालांकि अभी इन्हें लंबा सफर तय करना है, लेकिन पहली ही फिल्म से नाम कमा लेना बड़ी बात ही। हालांकि कुछ ऐसे भी स्टार किड रहे जिनका चार्म बहुत ज्यादा तो नहीं चला, लेकिन आने वाला साल उनके लिए और भी खास हो सकता है। आपको बताते हैं कौन से स्टार किड ने 2018 में बॉलीवुड में किया डेब्यू।

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी फिल्मों में  आने से पहले ही चर्चा में थीं। उनकी पहली फिल्म रही धड़क जिसमें उनके हीरो थे ईशान खट्टर औऱ यह धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म थी। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रीमेक थी। फिल्म धड़क ने ठीक ठाक बिजनेस किया औऱ साथ ही जान्हवी को भी दर्शकों ने पसंद किया। हालाकि शूट के दौरान ही श्रीदेवी के निधन की खबर ने जान्हवी को तोड़ कर रख दिया, लेकिन उन्होंने काम में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती। जान्हवी की फिल्म से मिले रिसपॉन्स को देखकर कह सकते हैं कि आगे आने वाला भविष्य उज्जव है।

उत्कर्ष

फिल्म गदर के निर्देशक अनिल शर्मा के बे उत्कर्ष ने भी सी साल जीनियस के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म गदर में उन्होंने सनी औऱ अमीषा के बेटे जीते का रोल निभाया था। इस फिल्म में भी के चेहरे पर बचपन वाली मासूमियत देखी जा सकती थी। हालांक अनिल शर्मा ने अपने बेटे को लॉन्च तो किया, लेकिन गदर जैसा जादू वह नहीं चला पाए। जीनियस में उत्कर्ष के साथ नवाजुद्दीन जैसे मंझे हुए कलाकार थे फिर भी फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

सारा अली खान

सैफ और अमृता की लाडली व शर्मिला टैगोर की पोती सारा अली खान ने इस साल केदारनाथ के साथ डेब्यू किया। हालांकि उनका डेब्यू सबसे पहले कॉफी विद करण में ही हो गया था। अपने मस्त मौला अंदाज औऱ चुटकीले जवाब से सारा ने दर्शकों का दिल जीत लिया। साथ ही उनकी कार्तिक कोडेट करने की बात अभी तक चर्चा में है। उनकी पहली फिल्म केदारनाथ बहुत अच्छा कलेक्शन तो नहीं इक्टठा कर पाई, लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी पसंद की गई। वहीं सारा ऐसी पहली डेब्यू एक्ट्रेस भी बन गईं जिनकी एक ही महीने में दो फिल्म आ रही है। उनकी रणवीर सिंह के साथ 28 दिसंबर को सिंबा रिलीज हो रही है जिसके हिट होने के बहुत ज्यादा आसार हैं।

ईशान खट्टर

शाहिद कपूर के स्टेप भाई ईशान ने जान्हवी के साथ फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री ली। बता दें कि ईशान खट्टर नीलिमा अजीज और राजेश खट्टर के बेटे हैं और शाहिद की मां भी नीलिमा हैं। हालांकि दोनों भाइयों में बहुत प्यार है। करण जौहर ने ही ईशान को भी लॉन्च किया है। फिल्म का बिजनेस तो ठीक ठाक ही रहा , लेकिन ईशान की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई। अब देखना होगा कि यह स्टार किड्स एक दूसरे को आगे कितना कॉमप्टिशन देते हैं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button