बॉलीवुड

अजय देवगन के जवाब पर भड़कीं काजोल, बीच शो में कहा- जूते निकालूं क्या…..

कॉफी विद करण का छठा सीजन धीरे धीरे मस्ती की ओर बढ़ता जा रहा है। हाल ही में काउच पर फनी टॉक्स के लिए आई थी बॉलीवुड के सबसे मस्त औऱ सक्सेजफुल जोड़ी यानी काजोल और अजय देवगन। बता दें कि करण जौहर और काजोल बहुत ही अच्छे दोस्त माने जाते हैं। करण की बहुत सारी फिल्मों में काजोल ने काम किया है। साथ ही जिन फिल्मों में काजोल नहीं भी रही हैं उसमें उन्होंने स्पेशल अपीरियेंस दिया है। इस चैट शो में एक बार फिर काजोल मस्ती करती दिखती आईं और वहीं अजय देवगन हर बार की तरह थोड़ा शांत नजर आए, लेकिन काजोल की जमकर टांग खीची।

इनकी चैट शो की शुरुआत में काजोल और अजय ने अपने बच्चों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने बच्चों को लेकर बहत प्रोटेक्टिव हैं और साथ ही उनकी बड़ी न्य़ासा अब बड़ी हो रही है।  करण जौहर ने अजय से पूछा कि अगर न्यासा कभी ब्वॉयफ्रेंड को घर लेकर आईं तो क्या कहेंगे। इस पर अजय ने सीधे कहा –गेट आउट। यह सुनते ही काजोल भी खिलखिलाकर हंस पड़ी

काजोल ने दिए मस्ती भरे जवाब

इस चैट शो का रैपिड फायर बहुत ही मजेदार रहा। करण जौहर ने काजोल से पूछा की जब सेट पर वह काम करती थीं तो कौन सा वह एक्टर था जो सबसे ज्यादा लेट आता था। काजोल ने हंसते हुए कहा –शाहरुख खान। करण ने पूछा कि अगर चिटचैट गॉसिप के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाना हो तो किस तीन एक्टर को वह चूज करेंगी। काजोल ने कहा- करण जौहर, करीना कपूर और रनबीर कपूर और करण जौहर ग्रुप एडमिन होंगे। करण ने काजोल से पूछा कि इंडस्ट्री में उन्हें सबसे अच्छी ड्रेसिंग स्टाइल किसकी लगती है तो इस पर काजोल ने अनुष्का शर्मा का नाम लिया।

अजय ने खींची काजोल की टांग

इसक बाद रैपिड फायर राउंड में अजय देवगन का नंबर आया। अजय ने रैपिड फायर सवाल में कई बार काजोल की खिंचाई की साथ ही करण जौहर को भी नहीं छोड़ा। करण जौहर ने अजय से पूछा कि उन्हें कौन सा ऐसा अंधविश्वास था जिसका उन्हें अफसोस होता है। अजय ने झट से बोल दिया कि मुझे लगता था कि आपकी बनाई हर फिल्म जो के से शुरु होती है वह हिट होती है, लेकिन काल के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस बात पर काजोल और करण दोनों ही हंस पड़े। करण ने पूछा कि आज के वक्त में कौन सा हीरो काजोल के लिए सही रहेगा, तो अजय ने पूछा  क्या बेटे के तौर पर। काजोल ने गुस्से से कहा कुत्ते कमीने…जूते निकालूं क्या…इतना सुनते ही करण ने भी काजोल को मना किया….। हालांकि यह सब हंसी मजाक में हुआ था।

इस चैट शो में काजोल और अजय ने मस्ती की, लेकिन हैंपर तो काजोल के हाथ ही लगा। जब गेमिंग जोन के लिए अजय और काजोल आगे बढ़े तो यह सेगमेंट भी काफी मजेदार रहा। करण ने अजय से शादी की डेट पूछी तो अजय गड़बड़ कर गए और 22 फरवरी बता दिया फिर काजोल ने बताया कि 22 नहीं बल्कि 24 फरवरी 1999 में हमारी शादी हुई थी। हालांकि इस सेगमेंट में जीत अजय की हुई। हर बार की तरह .यह एपिसोड भी काफी मजेदार रहा।

यह भी पढ़ें :

Back to top button