All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

कंगना रनौत को लेकर हो रहे विवाद पर करण जौहर ने कही ऐसी बात सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

504

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया और विवादों का बहुत ही गहरा और पुराना नाता है। समय-समय पर इसके सितारों को लेकर कोई  ना कोई विवाद होता ही रहता है। यह कोई नई बात नहीं है। बॉलीवुड का बड़ा से बड़ा सितारा भी विवाद से नहीं बच पाया है। सलमान खान से लेकर शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार तक सभी विवादों में फँस चुके हैं। कोई रिश्तों को लेकर विवादों में रहा है तो कोई किसी और वजह से।

कंगना रह चुकी हैं अपने रिश्तों की वजह से काफी विवाद में:

 

बॉलीवुड की कंगना रनौत के बारे में आज सभी लोग जानते हैं। एक छोटे से शहर की रहने वाली लड़की ने किस तरह से बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया, यह वाकई काबिले तारीफ है। इन्होने जीवन में कभी हार ना मानने वाले जज्बे के साथ वो  मुकाम हासिल किया है, जिसे हर अभिनेत्री पाना चाहती है। कंगना ने अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। कंगना रनौत तो कई बार अपने रिश्तों की वजह से विवादों में रह चुकी हैं।

आनें वाली फिल्म सिमरन को लेकर हैं चर्चा में:

कंगना ने पिछले दिनों टीवी पर हुए एक इंटरव्यू में ऋतिक रौशन, आदित्य पंचोली से लेकर करण जौहर पर कई आरोप लगाये। इस समय कंगना अपनी आनें वाली फिल्म सिमरन को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में कंगना ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एआईबी के साथ मिलकर The Bollywood Diva Song नाम से एक वीडियो बनाया है। यह वीडियो चीटियाँ कलाइयाँ का पैरोडी है।

ओवरकॉन्फिडेंस और भ्रम से रहो दूर:

कंगना के इस नए वीडियो के आनें के बाद बॉलीवुड के निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है, “डिअर टैलेंट मैं चाहता हूँ की तुम ओवरकॉन्फिडेंस और भ्रम से दूर रहो। वे तुम्हारे खिलाफ लगातार साजिश कर रहे हैं और आप यह देख भी नहीं रही हैं।“ कुछ दिनों पहले कंगना ने करण जौहर के ऊपर नेपोटिस्म का आरोप लगाया था। कंगना ने करण के बारे में कहा था कि यह भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं।

भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं करण जौहर:

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि वह करण जौहर के साथ कभी काम नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने एक बार करण जौहर की एक फिल्म में काम किया था, जो उनके फ़िल्मी कैरियर की सबसे बड़ी असफल फिल्म साबित हुई थी। आपको बता दें 15 सितम्बर को कंगना की चर्चित फिल्म सिमरन आनें वाली है। इस फिल्म में कंगना एक गुजराती लड़की सिमरन की भूमिका निभाती हुई नजर आएँगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है। अब देखना यह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाती है या नहीं।

DMCA.com Protection Status