बॉलीवुड

दर्शकों का हंसते हंसते हो जाएगा पेट दर्द, सुनील-कपिल के साथ जुड़ेंगे ये हिट कमेडियन

स्टैंड अप कमैडियन कपिल शर्मा के दिन एक बार फिर पलटने वाले हैं। उनके शो बंद होने के बाद से कोई भी बड़ी खुशखबरी नहीं आ रही थी, लेकिन कपिल को फिर से उनके पुराने दोस्तों का साथ मिल चुका है। जी हां, कपिल के नए शो में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह  नजर आएंगे। बता दें कि पहले इस बात की सिर्फ चर्चा हो रही थी, लेकिन अब भारती ने इसे कन्फर्म कर दिया है। भारती ने कहा कि एक लंबे इंतजार के बाद हमारा मेगा रियूनियन होने वाला है और दर्शकों के लिए यह किसी ट्रीट से कम नही है।

कृष्णा देंगे कपिल का साथ

सबसे दिलचस्प बात यह है कि भारती के अलावा कृष्णा भी कपिल के शो का हिस्सा होंगे। कॉमेडी सर्कस में एक वक्त जब कृष्णा का राज था उस वक्त उनके साम्राज्य पर कपिल ने हमला किया था औऱ कई सीजन जीते थे। कपिल और कृष्णा ने साथ में एक्ट भी किए , लेकिन इनकी राइवलरी की खबर भी सामने आती रहती थी।

इसके बाद कपिल इससे आगे बढ़ गए और अपने प्रोडक्शन हाउस से उन्होंने शो बनाया कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा जो शो सुपरहिट रहा और कपिल को सफलता के सबसे ऊंचे पायदान पर जा बैठे। वहीं दूसरी तरफ कृष्णा को शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ को कपिल के शो को आगे कुछ खास टीआरपी नहीं मिली। हालांकि कृष्णा ने पहले ही यह बात कही थी की अगर कभी कपिल ने उन्हें बुलाया तो वह उनके साथ काम जरुर करेंगे।

कपिल को मिला सुनील का साथ

इतना ही नहीं कपिल के लिए एक बड़ी खुशखबरी .यह भी है कि उनकी सुनील ग्रोवर के साथ फिर से दोस्ती हो गई है। यह दोस्ती किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान ने कराई है। दरअसल सुनील सलमान के साथ फिल्म भारत में काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सलमान औऱ सुनील में बात हुई और झगड़े की बात सामने आई।

सलमान ने पूरी तरह से  बात समझने के बाद सुनील को समझाया कि फैंस कपिल और सुनील को एक साथ देखना चाहते हैं। इसके बाद से सुनील और कपिल में फिर से दोस्ती की खबरें सामने आ रही हैं। यह बात भी काफी दिलचस्प है कि कपिल और सुनील की कई बार लड़ाई हो चुकी है।

कपिल-सुनील हैं सुपरहिट

कपिल और सुनील की जोड़ी किसी जादुई जोड़ी से कम नही है। जब भी यह दोनों एक साथ होते थे तो दर्शकों का हंसते हंसते पेट दर्द हो जाता था। यह जोड़ी जब एक बार टूटी तो कपिल के शो का ग्राफ गिर गया। सुनील दूसरे शो पर चुटकी बनकर आने लगे, लेकिन वह जादू नहीं चला पाए जो गुत्थी ने चलाया था। इसके बाद से कपिल और सुनील की फिर से दोस्ती हो गई।

दूसरी बार कपिल और सुनील की लड़ाई इतनी ज्यादा ब़ड़ी हो गई कि इन दोनों का पैचअप होना मुश्किल हो गया। इसके बाद से कपिल ने कमेडियन की लाइन लगा दी, लेकिन इस शो को बंद होने से नहीं बचा पाए। वहीं सुनील फिल्मों में आने लगें। अब फिर से दोनों की दोस्ती की खबरें सामने आ रही है। अगर ऐसा हो गया तो फिर दर्शकों को एक बार फिर जबरदस्त पेट दर्द हो जाएगा जब पर्दे पर इतने बेहतरीन कॉमेडियन एक साथ आएंगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button