बॉलीवुड

ये क्या कर लिया कपिल ने हाल, पर्दे पर इस तरह करेंगे वापसी

बुलंदी देर तक किस शख्स के हिस्से में रहती है बहुत ऊंची इमारत हर घड़ी खतरे में रहती है….राणा की ये शायरी कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पर एकदम फिट बैठती है। कभी छोटे पर्दे पर राज करने वाले और घर घर में अपनी पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा के दिन ऐसे फिर गए कि उनका सबसे हिट शो ही बंद हो गया। खबर है कि कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों के बीच लौट रहे हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा प्रोड्यूसर के रुप में दर्शकों के बीच में होंगे और वो पंजाबी फिल्म सन ऑफ द मनजीत से धमाल मचाने को तैयार हैं।कपिल इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इससे पहले उनकी एक और फिल्म आई थी फिरंगी, लेकिन दर्शकों ने फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया।उनकी पहली फिल्म किस किस से प्यार करुं ने भी पर्दे पर औसत कमाई की थी। फिलहाल हार ना मानने वाले कपिल शर्मा अब अपनी नई फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और इसके साथ ही अपनी एक धांसू तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

 

View this post on Instagram

 

#punjab #amritsar #jalandhar #kulche? #mathicholle #Lassi = 5 kg weight gain ?

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


बता दें कि कपिल के शो के बंद होने के बाद उनकी जो तस्वीर सामने आई थी उसमें उनका बढ़ा हुआ वजन और चेहरे पर बढ़ी हई मूंछें और दाढ़ी थीं। तस्वीरें देखकर लोगों के बीच ये बात उठ रही थी की कपिल अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं।फिलहाल कपिल के नए पोस्ट पर भी उन्होंने बढ़े हुए वजन का जिक्र किया है, लेकिन इसमें वो बीमार नहीं दिख रहे हैं। कपिल ने चश्मा पहना हुआ है और लंबे वक्त के बाद उन्होंने खुद से इंस्टाग्राम पर अपनी पिक पोस्ट की है। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है- पंजाब अमृतसर जालंधर…कुलचे,,,मट्ठी छोले..लस्स=5 किलो वजन बढ़ गया। हालांकि इस बढ़े हुए वजन के साथ भी कपिल के चेहरे की स्माइल देखकर कहा जा सकता है कि वो पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

बता दें कि कपिल के पहला शो जिसका नाम कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल भी सुपरहिट हुआ था और तमाम बड़े सिलेब्रेटी अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आते थे।इस शो के दौरान गुत्थी का किरादर निभाकर मशहूर हुए सुनील ग्रोवर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शो में सुनील का होना शो को और खास बनाता था। इस दौरान कपिल औक सुनील के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई और सुनील ने शो से किनारा कर लिया था।जहां कपिल अपने शो में आगे बढ़े रहे तो सुनील चुटकी बनकर दूसरे कॉमेडी शो में आने लगे, लेकिन दर्शकों की इनकी अलग अलग कॉमेडी इतनी पसंद नहीं आई। दर्शकों की पसंद थी इनकी जोड़ी। कुछ वक्त के बाद कपिल और सुनील में लड़ाई खत्म हो गई और नया शो आया द कपिल शर्मा शो। इस शो में सुनील ने रिंकू देवी और मशहूर गिलाटी का रोल प्ले किया जो घर घर में पहचान बन गया।

एक वक्त ऐसा था जब कपिल का शो टीवी की दुनिया का सबसे सुपरहिट शो बना और टीआरपी में इसने बाकी शो को पीछे छोड़ दिया। दर्शकों से मिले प्यार ने कपिल को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया और कपिल फिल्मफेयर अवॉर्डस शो भी होस्ट करन लगे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया जाते वक्त एक बार फिर कपिल और सुनील में लड़ाई हो गई। ये लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई की सुनील ने शो छोड़ दिया। सुनील के शो छोड़ते ही शो की टीआरपी घट गई और कपिल को मजबूरन अपना शो बंद करना पड़ा। फिलहाल तो सुनील भी पर्दे से गायब हैं और उनकी फिल्म पटाखा हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं कपिल भी बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। अब देखना होगी की पर्दे पर इनकी फिल्में क्या कमाल दिखाती हैं?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close