बॉलीवुड

मां बनने के बाद ये खूबसूरत अभिनेत्रियां टीवी से हैं गायब, नंबर 3 का इंतजार आज भी करते हैं लोग

मां शब्द के आगे हर शब्द छोटा होता है. यह बात बिलकुल सच है कि मां के चरणों में दुनिया होती है और मां बच्चे का रिश्ता सबसे गहरा होता है. एक मां अपने बच्चे के मन की बात बिना कहे समझ जाती है. वह अपने बच्चे के लिए दुनिया से लड़ जाती है. एक लड़की के लिए मां बनने का सुख सबसे बड़ा सुख होता है. एक लड़की असल मायने में पूर्ण तभी मानी जाती है जब वह मां बनती है. मां का प्रेम अपने बच्चों के लिए निस्वार्थ होता है. बच्चा भी अपनी मां की गोद में ही खुद को सबसे ज्यादा महफूज़ समझता है. वह अपनी मां की कोख में आते ही उसे पहचान लेता है. 9 महीने बाद जब वह इस दुनिया में आता है तब मां के सीने से लगकर उसे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है. भाग्यशाली होती हैं वह महिलाएं जिन्हें मां बनने का सुख प्राप्त होता है. मां बनने के बाद जहां कुछ महिलाएं वापस अपने काम पर लग जाती हैं वहीं कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जो पूरा समय अपने बच्चे को देना चाहती हैं. टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेसेस मौजूद हैं जो मां बनने के बाद छोटे पर्दे से दूर हो गयीं और फिलहाल वह अपना सारा समय अपने बच्चों को दे रही हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो मां बनने के बाद दोबारा किसी सीरियल में नजर नहीं आईं.

कांची कॉल

कांची कॉल ने स्टार प्लस के सीरियल ‘भाभी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. कांची ने 2011 में शब्बीर अहलुवालिया से शादी की थी. शादी के बाद कांची दोबारा कभी धारावाहिकों में नजर नहीं आयीं. कांची और शब्बीर के दो प्यारे-प्यारे बेटे हैं.

दीपिका सिंह

सुपरहिट सीरियल ‘दिया और बाती हम’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दीपिका सिंह ने साल 2014 में रोहित राज गोयल से शादी रचाई थी. साल 2017 में मां बनने के बाद दीपिका ने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था.

परिधि शर्मा

परिधि ने जीटीवी के सीरियल ‘जोधा अकबर’ में जोधा का किरदार निभाकर दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी थी. परिधि ने लोकप्रिय बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की है और साल 2016 में मां बनने के बाद वह छोटे पर्दे से दूर हो गयीं. हालांकि, दर्शक आज भी उनका इंतजार करते हैं.

चाहत खन्ना

चाहत खन्ना टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री हैं. आखिरी बार चाहत सीरियल ‘कबूल है’ में निदा का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं. 8 फरवरी 2013 को चाहत मां बनीं और बेटी की देखरेख के लिए टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

श्वेता तिवारी

स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से लोकप्रियता पाने वाली श्वेता तिवारी आज टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. पहले पति राजा चौधरी को तलाक देने के बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी रचाई थी. बता दें, श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं. बड़ी बेटी का नाम पलक है जो राजा चौधरी की बेटी है. वहीं, अभिनव से उन्हें एक बेटा है जिनका नाम रेयांश है. रेयांश के जन्म के बाद से ही श्वेता टीवी से दूर हैं.

Back to top button