साउथ के सुपरस्टार रामचरन की पत्नी हैं बेहद खूबसरत और ग्लैमरस, एक बार जरूर देखें तस्वीरें

मुम्बई – बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही साऊथ फिल्म इंडस्ट्री भी अब देश दुनिया में फैल रही है। साउथ की फिल्मों को अब दुनिया भर में रिलीज किया जाता है और लोग देखते हैं। हाल के सालों में साउथ की फिल्मों को लेकर लोगों में क्रेज बढ़ा है। खासकर बाहुबली और मगधीरा जैसी फिल्मों के बाद से साउथ फिल्म इंडस्ट्री न सिर्फ बॉलीवुड को बल्कि हॉलीवुड को भी टक्कर देनी लगी है। बाहुबली ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को एक खास मुकाम दिया है। तो मगधीरा जैसी फिल्मों ने पश्चिमी भारत के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इसलिए आज हम बात कर रहे हैं मगधीरा के हिरो और साउथ के सुपरस्टार रामचरन तेजा की पत्नी के बारे में जो खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। .

साउथ के सुपरस्टार रामचरन तेजा का जन्म 27 मार्च 1985 को मद्रास में हुआ था। वो साउथ के सुरपस्टार चिरंजीवी और सुरेखा कोनिदेला के बेटे हैं। उन्होंने 2007 में पुरी जगन्द चिरुथा से नेहा शर्मा, अली, प्रकाश राज, आशीष विद्यार्थी और ब्राह्मणंदम के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। यह फिल्म 40 सिनेमाघरों में 100 दिनों तक चली और हिट रही।

रामचरन तेजा की पहली ब्लॉकबस्टर हिट काजल अग्रवाल के साथ मगधीरा थी। रामचरन तेजा ने साल 2013 में संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा के साथ जंजीर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। 2007 में उन्होंने अपनी पहली फिल्म चिरुथा के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू का अवार्ड जीता।

उनके पिता चिरंजीवी भी तेलगु सुपर स्टार हैं। चिरंजीवी का जन्म 22 अगस्त 1955 को आंध्र प्रदेश के मोगलदुर में हुआ था। चिरंजीवी की पत्नी और रामचरन की मां का नाम सुरेखा कोनिडाला है। दोनों के सुष्मिता, रामचरन और श्रीजा नाम के तीन बच्चे हैं। चिरंजीवी फिल्मों के अलावा दान और राजनीति में भी शामिल हैं। उन्होंने 1998 में चिरंजीवी चैरिटेबल फाउंडेशन की स्थापना की थी। साल 2008 में उन्होंने अपनी नई पार्टी प्रजा राज्याम पार्टी के साथ राजनीति में कदम रखा, जो 2009 के आंध्र प्रदेश चुनाव में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी।

रामचरन तेजा की पत्नी (Supar star ramcharan wife)

लेकिन, आज हम बात रामचरन तेजा की पत्नी की कर रहे हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं। भले ही रामचरन तेजा की पत्नी का फिल्मों से कोई ताल्लूकात न हो लेकिन ख़ूबसूरती के मामले में वो किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। रामचरन तेजा की पत्नी का नाम उपासना है। दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी। आपको बता दें कि रामचरन तेजा की पत्नी उपासना एक बिजनेस विमेन हैं। अपासना भारत के देश के मशहूर अपोलो होस्पिटल की वाइस चेयरमैन हैं।

रामचरन तेजा की पत्नी उपासना ने लंदन से पढ़ाई की है और उन्होंने फिल्मों के बजाय बिजनेस को अपना करियर चुना है। 19 दिसंबर, 2011 को रामचरन तेजा ने उपासना कामिनिनी से इंगेजमेंट किया था। वह अपोलो अस्पताल के चेयरमेन श्री प्रताप सी रेड्डी की पोती हैं। 14 जून 2012 को रामचरन ने उपासना से शादी की थी। दोनों की शादी को करीब 5 साल हो चुके हैं और उपासना जॉब के साथ साथ अपना घर भी संभाल रही हैं। उपासना जहां घर संभाल रही हैं तो वहीं रामचरन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं।