बॉलीवुड

सबसे ज्यादा सांवली थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, नंबर 5 वाली को आज पहचान पाना है मुश्किल

भारतीय सिनेमा जगत में अनेकों खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. यहां कुछ अभिनेत्री नैचुरली बहुत सुंदर है जिन्हें सर्जरी की कोई आवश्यकता नहीं और ना ही उन्होंने कोई सर्जरी करवाई है. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी सुंदरता को निखारने के लिए सर्जरी की मदद लेती रहती हैं. आपने बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में पढ़ा होगा जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. गोरा और सुंदर दिखना हर किसी की ख्वाइश होती है. कभी-कभी सांवला रंग होने पर लोगों का आत्मविश्वास कम हो जाता है. वैसे तो गोरा होने के लिए कई ट्रीटमेंट मौजूद हैं लेकिन महंगा होने की वजह से इसका फायदा हर कोई नहीं उठा पाता. मेडिकल टर्म में इस ट्रीटमेंट को ‘स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट’ के नाम से जाना जाता है. बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों ने अपनी त्वचा का रंग निखारने के लिए इस ट्रीटमेंट का सहारा लिया है. आज के इस पोस्ट में हम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जो पहले सांवली हुआ करती थीं लेकिन बाद में स्किन ट्रीटमेंट की मदद से गोरी हो गईं.

शिल्पा शेट्टी

अपनी अदाओं से यूपी बिहार लूटने वाली शिल्पा शेट्टी के आज लाखों दीवाने हैं. शिल्पा शेट्टी जब फिल्मों में आई थीं तब उनका रंग सांवला था लेकिन स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट की मदद से उन्होंने भी एक गोरी त्वचा हासिल कर ली. आज वह बेहद ही आकर्षक दिखती हैं.

बिपाशा बासु

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु भी जब बॉलीवुड में आई थीं तब सांवली थी. लेकिन उनकी हॉटनेस और आकर्षक लुक की वजह से वह बाकी अभिनेत्रियों पर भारी पड़ती थीं. आपको बता दें, बिपाशा ने भी स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट की मदद ली है. पहले की बिपाशा और आज की बिपाशा में ज़मीन आसमान का फर्क है.

लारा दत्ता

मिस यूनिवर्स लारा दत्ता भी बेहद खूबसूरत हैं. उनका नाम भी बॉलीवुड की सांवली अभिनेत्रियों में आता है. लेकिन उन्होंने गोरी होने के लिए किसी भी ट्रीटमेंट का सहारा नहीं लिया है. वह ऐसे ही बहुत खूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं. बता दें, लारा ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की है.

प्रियंका चोपड़ा

साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं पहले वह सांवली हुआ करती थीं लेकिन ब्यूटी ट्रीटमेंट की वजह से उनके लुक में काफी बदलाव आया है. आज वह बेहद आकर्षक दिखती हैं.

काजोल

काजोल बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. अपने अभिनय से वह आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. काजोल को यदि आप पहले की फिल्मों में देखेंगे तो साफ पता चलेगा कि काजोल ने भी गोरा होने के लिए किसी खास ट्रीटमेंट का सहारा लिया है. पहले वह बेहद सांवली हुआ करती थी. इस तस्वीर में आप ज़मीन आसमान का फर्क देख सकते हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close