बॉलीवुड

सबसे ज्यादा सैलरी पाते है ये बॉडीगौर्ड, शेरा नहीं बल्कि इनका पहले नंबर है पहला

वैसे तो हमारे बॉलीवुड में तमाम ऐसे स्टार मौजूद हैं जिनके लिए लोगों की दीवानगी हद से ज्यादा है और हर फैन येही चाहता है की जब भी कभी मौका मिल जाए तो वो अपने पसंदीदा कलाकार को देख ले, मिल ले और उसे एक बार हाथ लगा ले। मगर कई बार बॉलीवुड सितारों के फैंस की ये दीवानगी उनके लिए भारी पद जाती है और कभी कभी तो स्थिति नियंत्रण से बाहर ही जाती है। ऐसे स्थिति में बॉलीवुड सेलिब्रेट को कई तरह की असुविधा का सामना करना पड़ता है और यही वजह है की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को तकरीबन पूरे समय अपने साथ बॉडीगार्ड रखना पड़ता है।

अब बॉडीगार्ड रखा है तो उसे सैलरी भी देते ही होंगे, ऐसे में यह भी सवाल उठता है की ये सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने बॉडीगार्ड को कितनी सैलरी देते होंगे और आज हम आपको इसके बारे में ही बताने जा रहे हैं।

अक्षय कुमार

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार की, जिनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है की उनके फैंस उन्हे किसी भी तरह से देखने, चुने या उनके साथ तस्वीर लेने के लिए पागल हुए रहते हैं। ऐसे में खिलाड़ियों के खिलाड़ी ने खुद के लिए एक बॉडीगार्ड रखा हुआ है जिसका नाम श्रेयस ठेले है। बता दें की अक्षय अपने बॉडीगार्ड को 1.2 करोड़ का सालाना सैलरी देते हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक और बिग बी के नाम से जाने जाने वाले महान अभिनेता अमिताभ बच्चन जी ने भी खुद के लिए बॉडीगार्ड रखा हुआ है जिसका नाम जितेंद्र शिंदे है। बताते चलें की अमिताभ अपने इस बॉडीगार्ड को सालाना डेढ़ करोड़ रुपए तनख्वाह के रूप में देते है।

सलमान खान

भारत में जितना नाम बॉलीवुड के दबंग खान का है उतना शायद ही किसी का हो और तो और खास बात ये भी है की सलमान खान के साथ ही साथ उतने ही चर्चित हैं उनके बॉडीगार्ड जिनका नाम शेरा है। जी हाँ, वही शेरा जो अक्सर ही काफी चर्चा में रहता है और अभी हाल ही में जिसने भारत आए ‘माइक टाईसन’ को भी सुरक्षा दी थी। आपको बताते चलें की शेरा, सलमान खान के साथ साए की तरह रहता है और सल्लू भाई भी इनका पूरा ख्याल रखते हुए इन्हे सालाना 2 करोड तनख्वाह के रूप में देते हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड में मिस्टर पर्फेक्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान की लोकप्रियता भी किसी से कम नहीं है। बता दें की अभी हाल ही में इनकी फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” रिलीज हुई है। आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की आमिर अपने बॉडीगार्ड जिनका नाम युवराज घोरपड़े है उन्हे सालाना 2 करोड़ रुपए की सैलरी देते हैं।

शाहरुख खान

आखिर में बात करते हैं बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर रोमांटिक हीरो शाहरुख खान की जिनके बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है और आपको जानकार हैरानी होगी की रवि की सलरी सलमान के मशहूर बॉडीगार्ड शेरा से भी ज्यादा है। बताते चलें की शाहरुख, रवि सिंह को ढाई करोड रुपए सालाना की सैलरी देते हैं जो कि सबसे ज्यादा है।

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Close