सबसे ज्यादा वजन है बॉलीवुड के इन अभिनेताओं की पत्नियों का,चौथे नंबर वाली का वजन है सबसे ज्यादा

हम सब जानते हैं की हमारी फ़िल्मी दुनिया बहुत ही मायावी है और इसी लिए फिल्म सिटी यानी की मुंबई को मायानगरी भी कहा जाता है। बता दें की इस मायावी दुनिया में काम करने और अपना नाम कमाने की हसरत लेकर कई लोग आते हैं संघर्ष करते हैं कुछ हताश होते हैं निराश भी हो जाते है और लौट जाते है तो कुछ ऐसे भी होते हैं जो लागतार संघर्ष करते हैं और अपना नाम बना लेते हैं। बाद में वो ही नाम और शोहरत हासिल करते हैं जिन्हे कभी हम शहंशाह तो कभी बादशाह तो कभी किसी नाम से जानते हैं।

हालांकि आपको बता दें की इस फिल्मी दुनिया में यदि आपको अपना नाम बनाना है तो आपको इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है और साथ ही साथ जो बात सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है वो हैं खुद को फिट बनाए रखना। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब अभिनेत्रियों के वजन आदि को लेकर कोई खास टिपन्नी नहीं होती थी मगर आज के समय में अगर आपका वजन ज्यादा है तो आपको तमाम तरह के ताने और कमेंट सुनने पड़ते हैं। मगर आज समय बदल चुका है और ना सिर्फ दर्शक बल्कि खुद अभिनेत्रियों ने भी अपने वजन को संतुलित रखा है ताकि वे चर्चा में रह सकें मगर आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ मशहूर और चर्चित अभिनेताओं की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिखने में काफी मोटी और वजनदार हैं।

अनुपम खेर

आपको बताते चलें की बॉलीवुड के बेहद ही मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर ने कई फिल्मो में बेहतरीन काम किया हैं और इनकी एक्टिंग और उनके काम से कोई आज अनजान नहीं हैं। बता दें की अनुपम खेर ने 1985 में किरण खेर से विवाह किया था जो खुद भी एक अदाकारा रह चुकी हैं। बताते चलें की किरण खेर का वजन फिलहाल काफी ज्यादा है।

गोविंदा

बॉलीवुड फिल्मो के जाने माने एक्टर और डांसर गोविंदा अपनी कॉमेडी एक्टिंग को लेकर हमेशा से सबसे ज्यादा मशहूर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की गोविंदा ने  वर्ष 1987 में 11 मार्च को सुनीता आहूजा से विवाह किया था। हालांकि सुनीता दिखने में खूबसूरत तो हैं मगर वो काफी मोटी भी हैं।

इरफ़ान खान

हाल के दिनों में कैंसर जैसी बेहद गंभीर समस्या से जूझ रहे अभिनेता इरफ़ान खान की एक्टिंग और डायलाग के आज लाखों करोड़ो दर्शक दीवाने हैं। शायद ही उनकी कोई ऐसी फिल्म होगी जिसमे उनके अभिनय की प्रशंसा ना की गयी हो।  आपको बता दें की इरफान ने साल 1995 में सुतापा सिकन्दर से विवाह किया था और आज वो भी काफी ज्यादा मोटी दिखती हैं।

इमरान खान

बेहद चाकलेटी और क्यूट से दिखने वाले अभिनेता इमरान खान का फिल्मी सफर काफी अच्छा रहा है और उन्होने अपने कैरियर में “मेरे ब्रदर की दुल्हन”, “देली बेली”, “लक” जैसी कई हिट फिल्में दी है मगर फिलहाल इमरान पिछले कुछ समय से फ़िल्मी दुनिया से गायब हो चुके हैं और वो इन दिनों अपनी शादीशुदा जीवन में व्यस्त हैं। बताते चलें की 10 जनवरी 2011 को इमरान खान ने अवन्तिका मलिक से निकाह किया था जो काफी मोटी हैं।

राजपाल यादव

राजपाल यादव एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हे शायद ही कोई ऐसा होगा जो बॉलीवुड फिल्में देखता हो और उन्हे नहीं जनता होगा, ये अपनी कॉमेडी और मजाकिया डायलॉग की वजह से हमेशा शुरू से लेकर अंत तक फिल्मो में छाये रहते हैं। आपको बता दें की राजपाल यादव ने 10 जून 2003 में राधा यादव से शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें :