बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सिर्फ पैसों के लिए की शादी, नंबर 2 का पति दिखता है बेहद..

यह कहावत बिलकुल सच है कि ‘बाप बड़ा न भैय्या, सबसे बड़ा रुपैया’. पैसा होने पर सब कुछ हासिल किया जा सकता है. यदि लेन-देन के लिए पैसे का इस्तेमाल बंद कर दिया जाए तो एक महीने के अंदर दुनिया में हाहाकार मच जायेगा. लेकिन यह बात भी सच है कि पैसे से सब कुछ हासिल नहीं किया जा सकता. पैसे खाना तो दे सकता है पर भूख नहीं, सोने के लिए अच्छा बिस्तर तो दे सकता है पर नींद नहीं, किताबें मिल सकती हैं पर ज्ञान नहीं. पैसा कुछ भी करवा सकता है और इसका सबसे बेहतरीन उदहारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखने को मिलता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवायेंगे जिन्होंने अपनी खूबसूरती के दम पर अमीर लोगों से शादी की है. popular bollywood actresses married for money

bollywood actresses married for money

शिल्पा शेट्टी

अपनी अदाओं से यूपी बिहार लूटने वाली शिल्पा के लाखों दीवाने हैं. शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मशहूर उद्योगपति राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. सूत्रों की मानें तो शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी इसलिए की क्योंकि वह बहुत अमीर थे. एक ब्रिटिश मैगज़ीन के अनुसार राज कुंद्रा का नाम अमीर आदमियों की लिस्ट में 198 स्थान पर आता है.

 popular bollywood actresses married for money

जूही चावला

जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है. 90 के दशक में जूही बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जूही ने अपने करियर के पीक पर अपने से 7 साल बड़े जय मेहता से शादी कर ली थी. शादी के बाद जूही ने बहुत ही कम फिल्मों में काम किया.

 popular bollywood actresses married for money

श्रीदेवी

श्रीदेवी ने खुद से 8 साल बड़े आदमी बोनी कपूर से शादी की थी. दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत अटपटी लगती थी. लेकिन सूत्रों की मानें तो श्रीदेवी की खूबसूरती ने बोनी कपूर को उनका दीवाना बना दिया था. वहीं, श्रीदेवी भी उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं जिसके बाद साल 1996 में उन्होंने शादी कर ली.

विद्या बालन

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था. कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने पैसों के लिए सक्सेसफुल प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. बता दें, सिद्धार्थ रॉय कपूर डिज़नी इंडिया के डायरेक्टर हैं और उनका दो बार तलाक हो चुका है.

 popular bollywood actresses married for money

टीना अंबानी

80 के दशक में टीना अंबानी की खूबसूरती के लाखों दीवाने थे. उस समय टीना और संजय दत्त के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन साल 1991 में टीना ने मशहूर उद्योगपति अनिल अंबानी से शादी कर ली. ख़बरों की मानें तो टीना ने अनिल अंबानी से केवल पैसों के लिए शादी की थी.

 popular bollywood actresses married for money

किम शर्मा

अनिल पुंजानी केनिया में रहकर बिज़नेस करने वाले एक अमीर भारतीय बिज़नेसमैन हैं. अनिल से शादी करने से पहले किम की ज़िंदगी में कार्लोस हुआ करते थे. लेकिन उन्होंने कार्लोस को छोड़कर अनिल से शादी रचाई. कहा जाता है कि अनिल पुंजानी कार्लोस से कहीं ज़्यादा अमीर थे. हालांकि अब किम और अनिल का भी तलाक हो चुका है.

 popular bollywood actresses married for money

आएशा टाकिया

फिल्मों में हिट नहीं रहने के बावजूद आयशा टाकिया ने एक बहुत ही अमीर व्यक्ति से शादी की है. बता दें, आयशा टाकिया ने फरहान आज़मी से शादी की है जो बहुत सारे होटल के मालिक हैं और जिनके पिता एक बड़े राजनेता हैं. दोनों ने शादी से पहले लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया था. आयशा एक पॉलिटिशियन खानदान की बहु बनी हैं. इनकी शादी इतने बड़े स्तर पर हुई थी कि लोग देखते ही रह गए थे. (These bollywood actresses married for money)

ये भी पढ़ें- पैसा होने के बावजूद दुखी रहती हैं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस, वजह जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Related Articles

Close