बीवी के आगे भीगी बिल्ली बन जाते हैं बॉलीवुड के ये सुपरस्टार, नंबर 2 तो नाम सुनकर ही कांपता है

बड़े से बड़े आदमी को अपनी बीवी से डर लगता है. वैसे वह दुनियाभर में कितना भी शेर बना फिरे लेकिन बीवी का नाम आते ही उसकी घिग्गी बंध जाती है. यह हाल केवल आम लोगों का ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों का भी है. ये बॉलीवुड सितारे चाहे कितनी भी हिट फिल्में दे और कितनी भी बड़ी-बड़ी बातें करें लेकिन पत्नी का नाम आते ही थर्र-थर्र कांपने लगते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हें अपनी बीवी से बहुत डर लगता है. ऐसा हम नहीं कह रहे यह बात वह खुद कई बार अपने इंटरव्यू में कह चुके हैं.

अक्षय कुमार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. उनकी हर फिल्में लगभग हिट जाती हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हर बार यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. अक्षय कुमार कई बार इंटरव्यू में इस बात को मन चुके हैं कि उन्हें अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बहुत डर लगता है. उन्होंने बताया कि ट्विंकल जब गुस्से में होती हैं उन्हें कुछ नजर नहीं आता.

गोविंदा

गोविंदा 90 के दशक के सबसे बेहतरीन एक्टर माने जाते थे. 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम कर चुके गोविंदा हर किसी के फेवरेट हैं. उनकी एक्टिंग और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं. अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं. भले ही गोविंदा एक्टिंग के सरताज हों लेकिन अपनी पत्नी सुनीता के आगे उनकी एक नहीं चलती. उन्होंने खुद बताया था कि बीवी का नाम आते ही वह कांप उठते हैं.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहंशा भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्मों में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन भारत के सुपरस्टार हैं लेकिन फिर भी वह अपनी पत्नी जया बच्चन से डरते हैं.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ खान को कहा जाता है. उन्हें किंग खान कहने के पीछे एक नहीं बल्कि अनेकों कारण है. शाहरुख़ एक ऐसा नाम है जिसे परिचय की ज़रूररत नहीं है. दुनियाभर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते हैं. इतने सालों में उन्होंने इस बात को साबित भी किया है कि वहीं बॉलीवुड के असली किंग हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन फिर भी जब पत्नी गौरी की बात आती है तो वह भीगी बिल्ली बन जाते हैं. वह खुद एक इंटरव्यू के दौरान कह चुके हैं कि उन्हें गौरी से डर लगता है.

धर्मेन्द्र

धर्मेन्द्र अपने ज़माने के मशहूर हीरो हुआ करते थे. हेमा मालिनी के साथ इनकी प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में रही थी. हेमा से शादी करने के लिए धर्मेन्द्र ने इस्लाम धर्म कबूला था. धर्मेन्द्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी लेकिन बाद में उन्हें हेमा मालिनी से प्यार हो गया. प्रकाश कौर को तलाक देने के बाद उन्होंने हेमा मालिनी से शादी की. बता दें, धर्मेन्द्र को भी अपनी पत्नी हेमा मालिनी से काफी डर लगता है इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक टीवी शो के दौरान किया था.

ये भी पढ़ेंबीवी से ज्यादा गर्लफ्रेंड का साथ पसंद होता है मर्दों को, जानिए इसकी वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.