बॉलीवुड

साड़ी में भीगी हुई इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस का रेनी लुक देख आप भी हो जाएंगे इन की खूबसूरती के कायल

बारिश का मौसम हर किसी को भाता हैं क्योंकि यही एक मौसम होता हैं जब चारों तरफ हरियाली देखने को मिलता हैं और हरियाली देखकर एक अजीब सा सुकून मिलता हैं और इस लिए बॉलीवुड के फिल्मों में इस मौसम को बखूबी दिखाया जाता हैं। दरअसल जब बॉलीवुड के एक्ट्रेस बारिश मे भीगती हुई नजर आती हैं तो और भी खूबसूरत और हॉट लगती हैं।

ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के पाँच खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जो साड़ी पहन कर बारिश में भीगती हुयी बेहद ही हॉट लग रही थी और उनकी इस मदहोश कर देने वाली अदाओं ने फिल्म को भी खूब हिट कराया था साथ ही साथ दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता भी खूब बटोरी।

स्मिता पाटिल

कुछ सालो पहले एक गाना आज रपट जाए तो गाना आया था और इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था। दरअसल यह गाना स्मिता पाटिल और बिग बी यानि अमिताभ बच्चन के उपार फिल्माया गया था और इस फिल्म का नाम नमक हलाल था। इसमें स्मिता पाटिल ने सफ़ेद रंग की साड़ी पहनी हुयी थी और वो इस लूक में बहुत ही हॉट लग रही थी, आज स्मिता पाटिल जी हमारे बीच नहीं हैं लेकिन लोग आज भी उनके किरदार को याद करते हैं और उनकी तारीफ भी करते हैं।

सनी लियोनी

सनी लियोनी आज के समय की सबसे फेमस एक्ट्रेस हैं, सनी लियोनी के ऊपर फिल्म कुछ लोचा हैं में एक साड़ी में भीगते हुये एक गाने को फिल्माया गया हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और सनी के इस गाने को खूब वाहवाही भी मिली थी।

श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की 90 की दशक की सबसे फेमस एक्ट्रेस थी और इन्होने एक से बढ़ कर एक फिल्मों में काम किया हैं। श्री देवी के ऊपर फिल्म मिस्टर इंडिया में अनिल कपूर के साथ भीगते हुये गाना फिल्माया गया था और इस गाने का बोल काटे नहीं कटते ये दिन ये रात कहनी थी तुमसे दिल की बात था और इस गाने ने एक नया रिकार्ड किया था। जिसे लोगों ने खूब सराहा था और यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुयी थी। दरअसल इसी साल श्री देवी जी का निधन हो गया हैं और वो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके किरदार को लोग आज भी याद करते हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के बारे में हर कोई जानता हैं क्योंकि वो बॉलीवुड के नंबर वन एक्ट्रेस के लिस्ट में शुमार हैं। कैटरीना ने बॉलीवुड की हर तरह की फिल्म की हैं, भले ही वो चाहे कॉमेडी, रोमांटिक या फिर एक्शन से भरपूर हो, उन्होने सभी फिल्मों में अपने किरदार को बखूबी निभाया हैं। जी हाँ कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार के ऊपर फिल्म दें दना दन में साड़ी में भीगते हुये दिखाया गया हैं और वो लोगों ने इस गाने को खूब पसंद किया था।

रवीना टंडन

रवीना टंडन बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं और इन्होने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया हैं। दरअसल फिल्म मोहरा में रवीना टंडन और अक्षय कुमार के ऊपर एक साड़ी में भीगते हुये गाना फिल्माया गया था और इस गाने का बोल टिप-टिप बरसा पानी था। इस गाने में रवीना ने पीली रंग की साड़ी पहनी थी और वो इसमें बेहद ही हॉट लग रही थी।

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Close