Viral

वायरल हुआ दीपिका और रणवीर का वेडिंग रिसेप्शन कार्ड, मुंबई के इस होटल में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

आखिरकार 15 नवंबर को बॉलीवुड का सबसे मशहूर कपल शादी करने जा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की डेट अनाउंस की थी. दोनों ने खुद ट्विटर पर मैसेज शेयर करके अपने चाहने वालों को ये जानकारी दी थी. दरअसल, दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर हिंदी और अंग्रेजी भाषा में एक मेसेज शेयर किया था.

शेयर किया था ये मेसेज

दोनों ने यह मैसेज हिंदी और अंग्रेजी भाषा में शेयर किया था. मैसेज में उन्होंने लिखा था कि, “हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाली प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. बहुत सारा प्यार, दीपिका और रणवीर”. शादी का कार्ड वायरल  होने के बाद अब हाल ही में उनके रिसेप्शन का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है. इस रिसेप्शन कार्ड को इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज पर शेयर किया गया है.

वायरल हुआ रिसेप्शन कार्ड

जैसा कि आप कार्ड में देख सकते हैं दोनों का रिसेप्शन 28 नवंबर, 2018 को है. ये ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई के ‘The Grand Hyatt’ होटल में रात को 8 बजे से शुरू होगा. इटली में शादी करने के बाद ये कपल मुंबई में अपना रिसेप्शन देगा. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. इस रिसेप्शन कार्ड को दोनों परिवारों की तरफ से रिलीज़ किया गया है. बता दें, बॉलीवुड का ये मशहूर कपल एक दूसरे को पिछले 5 सालों से डेट कर रहा है. दोनों के बीच नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला (2013)’ के दौरान बढ़ी थीं.

दो रीती रिवाजों से होगी शादी

बता दें, दीपिका और रणवीर की शादी दो रीति-रिवाजों से संपन्न हो सकती है. सुनने में आया है कि पहले दीपिका की शादी कोंकणी रिवाजों संपन्न होगी क्योंकि वह कर्नाटक की सारस्वत ब्राह्मण समुदाय से संबंध रखती हैं और उनकी मातृभाषा कोंकणी है और दूसरी सिंधी रिवाजों के साथ संपन्न होगी क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी हैं.

हाथ में नहीं है कोई असाइनमेंट

फिलहाल के लिए जब तक दोनों की शादी नहीं हो जाती रणवीर कोई नया असाइनमेंट साइन नहीं करना चाहते. वहीं, दीपिका ने भी ‘पद्मावत’ के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है. हालांकि उन्होंने विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनने वाली गैंगस्टर ड्रामा मूवी साइन की थी जिसमें उनके को-स्टार इरफ़ान खान थे. लेकिन इरफ़ान खान की बिगड़ती तबियत की वजह से शूटिंग शुरू नहीं हो पाई.

पढ़ें- रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में बस बॉलीवुड से इन 4 लोगों को किया इनवाइट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close