बॉलीवुड

इस तारीख को खत्म हो जाएगा केबीसी का 10वां सीजन, दिखाया जाएगा आखिरी शो

छोटे पर्दे का बहुचर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर बड़ी खबर सामने आई है आपको बता दें की इस शो के होस्ट बॉलीवुड फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन हैं और अब इस शो को लेकर खबर आ रही है कि अब केबीसी के फैन्स अब इस मशहूर शो को नहीं देख पाएंगे। अरे घबराइए नहीं, हम आपको सिर्फ इतना बता दें कि आप बहुत जल्दी केबीसी सीजन 10 (KBC season 10) समाप्त होने वाला है और इस का आखिरी एपिसोड 23 नवंबर को दिखाया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की 12 हफ्तों के लिए लिए प्लान किया गया केबीसी सीरीज अब खत्म हो रहा है। 3 सितंबर 2018 से शुरू हुआ केबीसी सीजन 10 का आखिरी एपिसोड 23 नवंबर को आएगा।

नवम्बर के में दिखाया जाएगा KBC season 10 का आखिरी एपिसोड

बताते चलें कि केबीसी के सीजन 10 (KBC season 10)  में अब तक केवल एक करोड़पति मिल पाया है, जिनका नाम है विनीता जैन जो असम की रहने वाली थी। हालांकि अभी तक एक भी ऐसा कंटेस्टेंट नहीं मिल पाया है जिसने “कोटी की चोटी” यानी की जैकपाट प्रश्न का सही जवाब देकर 7 करोड रुपए जीते हों। हालांकि आपको यह भी बता दें की हर बार की तरह इस बार भी केबीसी ने कई लोगों को लखपति बनाया और कई लोगों की जिंदगी को बदल दिया। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले कौन बनेगा करोड़पति शो को टीवी पर सबसे ज्यादा टीआरपी मिली और निश्चित रूप से यह दर्शकों का सबसे पसंदीदा कार्यक्रम भी रहता है जिसका हर साल दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है।

दो सीरियल रिप्लेस होंगे KBC season 10 की टाइमिंग पर

बता करें केबीसी के इस सीजन के समाप्त होने की अटकलों की तो आपको बताते चलें की ऑप्टिमिस्टिक एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनाए जाने वाले शो ‘लेडीज स्पेशल’ का सीजन 2 और कथा कॉटेज का ‘पटियाला बेब्स’ को सोनी चैनल पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के टाइम पर दिखाया जाएगा। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है की 23 नवम्बर केबीसी का आखिरी एपिसोड हो सकता है। खबर ये भी है कि इस शो के जगह सोनी टीवी के 2 नए शो आएंगे और उन 2 शो का नाम है ‘पटियाला बेब्स’ और ‘लेडीज स्पेशल’। पटियाला बेब्स एक्ट्रेस परिधि शर्मा का कमबैक शो है जो कि एकता कपूर के सीरियल जोधा-अकबर में दिखाई दी थीं। वे 14 साल की बेटी की मां बनी हैं। ये शो उसी टाइम स्लॉट में दिखाई देंगे। इन दोनों शो का प्रोमो पहले ही जारी किया जा चुका है।

KBC season 10 last date

फिलहाल जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इस वर्ष 3 सितम्बर से शुरू हुए कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन की शुरुवात हुई थी जो नवम्बर के आखिर तक बंद हो जाएगा। शो में महानायक अमिताभ बच्चन की अद्भुत होस्टिंग और प्रतियोगियों से सवाल पूछने का एकदम अलग अंदाज़ इस शो को हर बार सुपरहिट बनाता है और यही वजह है की दर्शक भी अपने पसंदीदा शो और चहेते अभिनेता अमिताभ बच्चन को देखने को बेताब रहते हैं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button