बॉलीवुड

“शुभ मंगल सावधान” की रिलीज़ के साथ बॉक्स ऑफिस पे हुई अच्छी शुरुवात

शुक्रवार को रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर हिंदी फिल्म “शुभ मंगल सावधान” दर्शको को सिनेमा घरों तक खींचने में कामयाब रही।

इससे पहले भी “दम लगा के हइसा” से इस चार्मिंग जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनायी थी और लोगों को काफी आरसे से इस जोड़ी की सिल्वर स्क्रीन पे वापसी का इंतज़ार रहा है।

बॉक्स ऑफिस पे अच्छी शुरुवात :

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की माने तो शुक्रवार को रिलीज़ के साथ ही “शुभ मंगल सावधान” ने 2.64 करोड़ की कमाई की। वीकेंड पे संडे तक इस फिल्म की टोटल कमाई लगभग 8.14 करोड़ रहा है। ऐसा कह सकते है की फिल्म को ईद की छुट्टी का अच्छा फ़ायदा मिला है, यही कारन है की शनिवार का कलेक्शन शुक्रवार से ज्यादा रहा।

आपको बता दें की “शुभ मंगल सावधान” तमिल फिल्म “कल्याण समायल साधम” का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी एक मिडिल क्लास फैमिली का लड़का मुदित (आयुष्मान खुराना) और लड़की सुगंधा (भूमि पेडनेकर) की है, जिनकी शादी होने वाली होती है, फिल्म में बहुत ही बारीक तरीके से दिखाया गया है की जब दो मिडिल क्लास परिवारों में शादी होती है तो लड़का-लड़की को किन-किन परिवेशों से होकर गुजरना पड़ता है।

आर.एस प्रस्सना द्वारा निर्देशित ये छोटे बजट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को आकर्षित में सफल रही। इस फिल्म को आम जनता का खूब प्यार मिल रहा है।

एक एडल्ट कॉमेडी होने के बावज़ूद भी फिल्म कहीं से भी फूहड़ नहीं लगती, इस फिल्म का लीक से हटकर होना ही इसे लोगों के बीच ख़ास बनाती है।

अगर आपको भी काफी आरसे से किसी अच्छी फिल्म को देखने का इंतज़ार रहा है तो आप ये फिल्म देख सकते है।

Back to top button