बॉलीवुड

रील लाइफ में भाई-बहन लेकिन रियल लाइफ में कपल हैं ये टीवी स्टार्स, नंबर 3 का नाम है चौंकाने वाला

एक एक्टर को हर तरह का किरदार निभाने के लिए तैयार रहना चाहिए. वैसे तो हर एक्टर यही चाहता है कि उसे हीरो-हीरोइन का रोल मिले लेकिन हमेशा ऐसा नहीं हो पाता. कई बार सिचुएशन को देखते हुए उन्हें मां-बाप, भाई-बहन का भी रोल करना पड़ जाता है. लेकिन दिक्कतें उस वक्त बढ़ जाती हैं जब एक रियल लाइफ कपल को ऑनस्क्रीन भाई-बहन का रोल निभाना पड़ता है. एक रियल लाइफ कपल को भाई-बहन के किरदार में घुसने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जो ऑनस्क्रीन भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं लेकिन रियल लाइफ में एक कपल हैं.

रोहन मेहरा-कांची सिंह

रोहन मेहरा और कांची सिंह टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने नाम हैं. दोनों सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भाई-बहन का किरदार निभाते हैं. हालांकि शो के दौरान दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया था लेकिन बाद में उन्होंने खुद मीडिया के सामने इस बात को स्वीकार किया कि वह काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं. बता दें, रोहन मेहरा बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं.

अविनाश सचदेव-शलमाली देसाई

अविनाश सचदेव ‘छोटी बहु’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ सीरियल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं. अविनाश और शलमाली दोनों टीवी इंडस्ट्री के चर्चित नाम हैं. बता दें, अविनाश ने शलमाली देसाई से शादी की है जो सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में उनकी बहन बनी थीं.

चारू आसोपा-नीरज मालवीय

चारू आसोपा और नीरज मालवीय सीरियल ‘मेरे अंगने में’ भाई बहन का किरदार निभा चुके हैं. लेकिन रियल लाइफ में दोनों कपल हैं और काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. साल 2016 में दोनों ने सगाई कर ली थी और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही शादी करने वाले हैं.

किरण कर्मारकर-रिंकू धवन

किरण कर्मारकर मशहूर सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में ओम का किरदार निभाकर मशहूर हुए थे. इसी सीरियल में उनकी पत्नी रिंकू धवन ने उनकी बहन छाया का किरदार निभाया था. साथ काम करते-करते दोनों को प्यार हुआ और साल 2001 में उन्होंने शादी कर ली. हालांकि बीच में उनके तलाक की खबरें आयीं लेकिन खबरें महज़ अफवाह निकलीं.

शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़

सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरादर निभाकर मशहूर हुई अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ आजकल बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. हाल ही में दीपिका की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं क्योंकि उन्होंने शादी करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन किया था. वह शादी के लिए हिंदू से मुस्लिम बन गयी थीं. सीरियल ‘कोई लौट के आया है’ में भाई बहन का किरादर निभा चुके दीपिका और शोएब अब रियल लाइफ कपल हैं.

तो ये थे छोटे पर्दे के वो 5 कपल जो ऑनस्क्रीन भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं लेकिन रियल लाइफ में एक कपल हैं. दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close