नहाने के बाद करें ये काम: साफ सफाई तो हर किसी को पसंद होती है, लेकिन आजकल के भागदौड़ भरी जिदंगी में लोगों के पास इसके लिए समय नहीं हो पाता है, जिसकी वजह घर में दरिद्रता का वास होता है। जी हां, शास्त्रों के मुताबिक, घर में गंदगी का होना किसी अभिशाप से कम नहीं है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे  काम बताने जा रहे हैं, जिसे अगर आप नहीं करते हैं तो आप जिदंगी भर धनवान नहीं बन सकते हैं। तो आइये देखते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

माना जाता है कि अगर घर में सुबह साफ सफाई हो जाए तो घर का माहौल खुशनुमा रहता है। जी हां, घर में साफ सफाई से लक्ष्मी का वास होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नहाने के बाद कुछ काम करने जरूरी होते हैं, ऐसे में अगर आप ये काम नहीं करते हैं तो जिंदगी में धनवान नहीं बन सकते हैं। तो आइये जानते हैं कि नहाने के बाद कौैन कौन से काम करने चाहिए, जिससे धनवान बन सकते है..

नहाने के बाद करें ये काम

घर में साफ सफाई न होने से राहु केतु  का वास होता है, ऐसे में आपको चाहिए कि घर को हमेशा साफ सुथरा रखे। तो देखते हैं कि नहाने के बाद क्या काम करना जरूरी है?

1.वॉशरूम को गंदा न छोड़

नहाने के बाद अक्सर लोग जल्दबाजी में वॉशरूम को गंदा छोड़ देते हैं, ऐसा करना से लक्ष्मी माता नाराज हो जाती है। इसलिए नहाने के बाद तुरंत वॉशरूम को साफ करके ही वहां से बाहर आएं। बता दें कि ऐसा करने से आप पर लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

2.नहाने के बाद बाथरूम में वाइपर जरूर मारे

बता दें कि बाथरूम की सफाई करने के लिए आपको वाइपर का यूज करना चाहिए। ऐसे में अगर आप वाइपर नहीं मारेंगे तो चंद्र नाराज हो जाएगा,ऐसे में चंद्र दोष की वजह से आप जिंदगी भर धनवान नहीं बन पाएंगे।

3.घर में कीचड़ न रहने दें

अगर घर का जल बाहर नहीं जा रहा है तो ये आपके लिए अशुभ है, क्योंकि इससे कीचड़ होता है। और कीचड़ से लक्ष्मी माता नाराज हो जाती है, जिसकी वजह से आप चाहे जितनी भी मेहनत क्यों न कर लें आपको सफलता नहीं मिल सकती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.